बेंगलुरू में दोहराया श्रद्धा मर्डर केस, फ्रीज से मिले महिला के शरीर के 30 टुकड़े…

0

साल 2022 में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था और शायद ही कोई होगा जो उस मर्डर केस को भूल पाया हो. वहीं अब एक बार कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला का शव कई टुकड़ों में बरामद होने से सनसनी मच गई है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि, बेंगलुरू के मल्लेश्वरम इलाके में 29 वर्षीय महिला की लाश क्षत – विक्षत हालत में बरामद की गई है.

फ्रीज में मिले महिला के 30 टुकड़े

मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, मृतक महिला अपने पति से अलग होकर घर में अकेली रहती थी. उसकी पहचान महालक्ष्मी के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया है कि घर की तलाशी के दौरान महिला का शव फ्रिज के अंदर 30 टुकड़ों में कटा हुआ मिला है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एन सतीश कुमार बताया है कि, ‘व्यालिकावल पुलिस थाना क्षेत्र के भीतर एक घर में एक महिला का शव टुकड़ों में कटा और फ्रिज में रखा हुआ मिला.’

उन्होंने जानकारी दी कि ”डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जांच शुरू कर दी है. अधिकारी ने कहा, ‘शव की पहचान कर ली गई है और जांच जारी है.’ रिपोर्ट के मुताबिक महिला मूल रूप से दूसरे राज्य की रहने वाली थी लेकिन वो कर्नाटक में ही बस गई थी. पुलिस को जानकारी मिली है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी.रिपोर्ट के मुताबिक महालक्ष्मी मल्लेश्वरम में रहती थीं और एक मॉल में काम करती थीं. उसके पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करते थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद वो भी मौके पर पहुंचे.”

फ्लैट से बदबू आने पर शुरू हुई पड़ताल

बताते है कि,पड़ोसियों को बीते दो दिनों से लगातार इस फ्लैट से भयंकर बदबू आ रही थी, जिसे उन्होंने खाना सड़ने की बदबू समझा और शांत रहे. लेकिन जब यह बदबू असहनीय हो गयी तो, उसी बिल्डिंग के रहने वाले फ्लैट के मालिक को जानकारी दी गई. इसके बाद मकान मालिक दो दिन लगातार आ रही बदबू का पता लगाने के लिए फ्लैट में घुसा और फ्रिज को खोलकर देखा तो, हैरान रह गया. फ्रिज के अंदर महिला का शव क्षत विक्षत हालत में पड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

Also Read: कानपुर में फिर ट्रेन उड़ाने की साजिश, ट्रैक पर मिला गैस सिलेंडर…

बेटी अपने पिता के साथ रहती थी अलग

महिला की पहचान महालक्ष्मी के तौर पर हुई है. वह हेमंत दास नामक व्यक्ति की पत्नी थी. इस फ्लैट में वह अकेली रहती थीं. इस फ्लैट में रखे 165 लिटर के रेफ्रिजरेटर से महिला के 30 टुकड़े पुलिस ने बरामद किए हैं. मृतक महिला का पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करता था, जबकि वह खुद मॉल में काम करती थी. वहीं उसकी बेटी अपने पिता के साथ अलग रहती थी, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

2022 में हुआ था श्रद्धा मर्डर केस

गौरतलब है कि साल 2022 में राजधानी दिल्ली से ही एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें 18 मई 2022 को दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा नामक युवती के लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर फ्रीज में रख दिए थे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More