भाजपा सरकार ने विश्वकर्मा कल्याण बोर्ड का गठन कर सामाजिक समृद्धि का मार्ग प्रशस्त किया- प्रेमनारायण विश्वकर्मा

मध्यप्रदेश विश्वकर्मा कल्याण बोर्ड अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत

0

विश्वकर्मा कल्याण बोर्ड म.प्र. के अध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त प्रेमनारायण विश्वकर्मा का वाराणसी सर्किट हाउस में एमएलसी और जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में विश्वकर्मा समाज ने अभिनंदन किया. उन्हें माल्यार्पण, अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

Also Read:  वाराणसी: सीवर जाम से सीर गोवर्धनपुर परेशान, किया विरोध प्रदर्शन

इस अवसर पर प्रेम नारायण विश्वकर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज के मान, सम्मान और राजनैतिक मजबूती के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार काम कर रही है. मध्यप्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व की सरकार ने विश्वकर्मा कल्याण बोर्ड का गठन कर सामाजिक समृद्धि का मार्ग प्रशस्त किया है. विधान परिषद सदस्य व भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा का गठन समाज के कमजोर और अंतिम कतार के लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोडने के लिए महामनिषियों ने किया है.

Also Read: किन्नर हत्याकांड: इलाके के बंटवारे के लिए हुई हत्या, पहले काटे बाल फिर गला घोट कर उतार दिया मौत के घाट

हर व्यक्ति को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही पार्टी

कहाकि पार्टी आज समाज के हर वर्ग को नेतृत्व प्रदान कर हर व्यक्ति को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है. जिला मीडिया प्रभारी अरविंद मिश्रा ने बताया कि स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से भाजपा एमएलसी के अलावा शशिकान्त शर्मा, प्रधान धर्मेन्द्र शर्मा, उमेश विश्वकर्म, आकाश विश्वकर्मा ,आशीष विश्वकर्मा, भानु, उमेश, भानु विश्वकर्मा, मनीष, कुलदीप विश्वकर्मा, राजेश, दीपक, राजेश, प्रवीण विश्वकर्मा आदि रहे.

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More