Horoscope 17 September 2024: मिथुन, तुला और कुंभ राशि को आज मिलेगा शुभ योग का लाभ

0

Horoscope 17 September 2024: 17 सितंबर का राशिफल बताता है कि आज चंद्रमा कुंभ राशि में होने से गजकेसरी योग बनेगा और सूर्य कन्या राशि में होने से शुक्रादित्य योग बनेगा। आज बुध सिंह राशि में सूर्य से द्वादश भाव में होकर वाशी योग बना रहे हैं। यही कारण है कि आज का दिन मिथुन, तुला और कुंभ राशि के लिए फायदेमंद होगा। हालाँकि आज मेष और धनु राशि के लोगों को चुनौती मिल सकती है। आज मेष से मीन तक सभी राशियों का राशिफल पढ़ें….

मेष राशि

व्यावसायिक गतिविधियों में समस्या हो सकती। अपनी कार्यशैली में ज्यादा बदलाव न करें। पैरों में ऐंठन की शिकायत हो सकती है। सरकारी अधिकारियों के ऊपर काम का दबाव रहेगा। घर पर अचानक किसी मेहमान के आने की सम्भावना है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर कुछ तनाव में हो सकते हैं।

वृषभ राशि

घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। पुराने झगड़ों को सुलझाने के लिये दिन अनुकूल है। व्यापार में तीव्र उन्नति से उत्साह में वृद्धि होगी। मित्र और परिजन आपकी सफलता से हर्षित होंगे। वैवाहिक सम्बन्ध काफी मधुर रहने वाले हैं।

मिथुन राशि

निर्माण कार्य से जुड़े कारोबारियों को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। आज पुराने नुकसान की भरपाई होने के योग बन रहे हैं। बेरोजगार लोगों को जॉब इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है। नये सम्बन्धों का आनन्द उठायेंगे। आप इच्छाशक्ति के बलबूते काम कर लेंगे।

कर्क राशि

आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। कारोबार में कुछ नकदी की समस्या हो सकती है। दूसरों के व्यवहार से आपको ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। सन्तान की पढ़ाई और व्यवहार पर नजर बनाये रखें। यदि शॉपिंग के लिये जा रहे हैं तो बजट का ध्यान रखना बेहद आवश्यक है।

सिंह राशि

आज का दिन व्यापार जगत से जुड़े लोगों के लिये शुभ है। किसी को उधार में धन न दें। राजनीतिक व्यक्तियों के साथ आपके सम्बन्ध अच्छे होंगे। दिखावा करने के कारण उपहास का पात्र बन सकते हैं। आपकी मेहनत का श्रेय कोई दूसरा व्यक्ति ले सकता है। इसीलिये सजग बने रहना आपके लिये आवश्यक है।

कन्या राशि

आज आप स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। विदेश से आपको व्यापार के लिये अवसर मिल सकते है। घर में शुभ आयोजन होने की सम्भावना है। विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आप प्रसन्न रहेंगे। सोशल मीडिया में आपके नये दोस्त बन सकते हैं। जो भी काम हांथ में लें उसे अधूरा न छोड़ें।

तुला राशि

अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ सभ्य व्यवहार करें। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। प्रेम सम्बन्ध अमर्यादित न हों इसका ध्यान रखें। पुरानी सम्पत्ति के विक्रय से धन लाभ हो सकता है। घरेलू मामलों में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप न होने दें।

वृश्चिक राशि

अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। काफी दिनों बाद आप तनावमुक्त महसूस करेंगे। कला और साहित्य में आपकी रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं तो दिन आपके लिये अनुकूल है।

धनु राशि

यदि घर से बाहर जा रहे हैं तो अतिरिक्त धन लेकर निकलें। अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे। व्यवसाय में आपकी सभी रुकावटें दूर हो जायेंगी। परिवार का साथ और सहयोग प्राप्त होगा। प्रेमी सम्बन्धों में परेशानी होने की सम्भावना है।

मकर राशि

परिवार के साथ आपको अधिकाधिक समय बिताना उचित होगा। छात्रों को पढ़ाई में विशेष ध्यान देना चाहिये। नये प्रोजेक्ट्स को लेकर जल्दबाजी न करें। किसी सहकर्मी के साथ तनाव उत्पन्न हो सकता है। विपरीत परिस्थितियों में धैर्य बनाये रखें।

कुंभ राशि

आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव आयेगा। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों का नाम व सम्मान मिलेगा। सम्पत्ति के क्रय-विक्रय से बड़ा लाभ हो सकता है। सहकर्मियों के साथ सम्बन्ध अच्छे रखें। माता-पिता की आज्ञा का पालन करें। सन्तान को करियर में सफलता मिलेगी।

मीन राशि

करियर में आ रहा व्यवधान दूर होगा। व्यापार में नये समझौते हो सकते हैं। अनुसन्धान सम्बन्धी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तम सफलता मिल सकती है। उपलब्धियों के मिलने से आपका मन प्रसन्न होगा। जॉब में उच्च पद मिलने के योग बन रहे हैं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More