वाराणसी: प्रेमी के नाम की मेहंदी हाथों में लगाकर किशोरी ने लगा ली फांसी,मौत….

0

वाराणसी: भेलूपुर थाना क्षेत्र के लखराव इलाके में प्रेमी के जेल जाने के 5 दिन के बाद 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.घटना शनिवार देर रात की है. रविवार की सुबह सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम के साथ प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर विजय शुक्ला मौके पर पहुंचे.

फॉरेंसिक जांच की बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.घटना से किशोरी के परिजनों में कोहराम मचा है. लखराव की रहने वाली किशोरी अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसकी मां को ये नागवार गुजरा. मां ने बीते जुलाई माह में किशोरी के ऊपर दवाब डाल कर प्रेमी के ऊपर अपरहण सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया था. उस मामले में 5 दिन पूर्व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Also Read: मेरठ में तीन मंजिला इमारत गिरा, दस की मौत ..

सबके सोने के बाद लगाई फांसी

बताया गया कि इससे किशोरी काफी नाराज़ थी. इसी क्रम में किशोरी ने रविवार की देर रात पहले अपने प्रेमी के नाम की अपने हाथों में मेहंदी लगाई और देर रात घर में सब के सो जाने के बाद फांसी का फंदा बनाकर झूल गई. किशोरी की 3 बहनों और 1 भाई में दूसरे नंबर की है. उसकी बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है. मां घरों में चूल्हा बर्तन का काम करती है. पिता की कुछ वर्ष पहले की मौत हो चुकी है.प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर विजय कुमार शुक्ला ने बताया कि किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले अपने प्रेमी का नाम हाथ पर मेहंदी से लिखी थी. प्रेमी जिला कारागार में निरुद्ध है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More