सपा को बड़ा बुरा लगता है, अपने शासनकाल पर नजर डाले: योगी

योगी आदित्यनाथ का सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज.

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकरनगर में ₹1,231 करोड़ की लागत वाली 6,778 विकास परियोजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए रविवार को कहा कि सत्ता तो विरासत में मिल सकती है, लेकिन जो लोग सत्ता को अपनी जागीर समझते थे. वे अब सत्ता में वापस आने के लिए अराजकता पैदा करने की साजिश रच रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि सपा शासनकाल की बात करें तो उस समय यह स्थिति की गुंडे-माफिया अपने ‘समानांतर’ सरकार चलाया करते थे. वहीं 2017 में भाजपा की सरकार बनने के स्थिति पूरी तरह से बदल गई. सरकार के सत्ता में आने के बाद अपराधियों और गुंडे-माफियों की नींद उड़ गई और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होने शुरू हो गई.

अखिलेश यादव को सीएम ने दिया जवाब

सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले हमारे प्रमुख कार्यकर्ता और अंबेडकरनगर में हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष टांडा निवासी की हत्या कर दी गई, तो क्यों कोई सुनवाई नहीं हुई. अंत में मुझे खुद यहां आदोलन करने के लिए आना पड़ा.

Also Read- Haryana Assembly Election: चुनावी है माहौल.. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में बनेगी बात ?

राजनीतिक सत्ता विरासत में मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं', सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष पर फिर साधा निशाना

सीएम ने सुल्तानपुर में एक सर्राफा व्यवसायी के यहां हुई डेढ करोड़ रुपये की लूट मामले के आरोपी मंगेश यादव की पुलिस मुठभेड़ में मौत पर अखिलेश द्वारा सवाल उठाए जाने की तरफ इशारा किया. कहा, आप मुझे बताएं कि अगर कोई डकैत पुलिस से मुठभेड़ में मारा जाता है, तो सपा को बुरा क्यों लगता है.

अयोध्या काण्ड के आरोपियों को मिल रहा सपा का साथ

आप इन लोगों से पूछिए कि अपराधियों के साथ क्या होना चाहिए ? अयोध्या में हुए निषाद जाति की बेटी के साथ जो सपा के नेता द्वारा किया गया.

अयोध्या गैंगरेप कांड में एक्शन, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड, मुख्य आरोपी की प्रॉपर्टी की जांच शुरू - Action in Ayodhya gang rape case SHO and chowki incharge suspended ...

उसे देखकर मंत्री डॉ. संजय निषाद फूट-फूटकर रो पड़े थे. इसके बाद भी आरोपी पर कोई सजा नहीं दी जाए. यह सपा पार्टी अब भी चाह रही है.

Also Read- हाईवे किनारे झाड़ी में मिला महिला का शव, अनहोनी की आशंका

उपचुनाव में भाजपा को समर्थन करने की अपील

वहीं यूपी सीएम ने दावा किया है कि भाजपा की सरकार 2017 में बनी उसके बाद से यूपी माफिया मुक्त हो गया है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि विपक्षी पार्टियां कांग्रेस, सपा और बसपा पर अपने-अपने शासनकाल में तुष्टिकरण की राजनीति करने के अलावा और कुछ भी नहीं किया है. इसके साथ ही सीएम योगी ने मतदाताओं से कटेही विधानसभा सीट पर प्रस्तावित उपचुनाव में भाजपा का करने की अपील की.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More