रणवीर के घर गूंजी किलकारी…, दीपिका के घर आई नन्हीं परी…

0

Entertainment: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. उन्होंने आज मुंबई में रिलायंस के HN अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका के फैंस जिस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो अब पूरा हो गया है. दीपिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. इसी के साथ दीप और वीर पेरेंट्स बन गए हैं. जानकारी पाकर बॉलीवुड गलियारों में अब खुशी का माहौल है.

फैंस बेसब्री से इस ऐलान का कर रहें इंतजार

बता दें कि दीपवीर के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि पैपराजी इस कपल की पल-पल की अपडेट दे रहे हैं. खबर आई है कि दीपिका ने बेबी गर्ल को जन्म दे दिया है. रणवीर और दीपिका को बेटी हुई है. हालांकि, अभी तक न तो रणवीर सिंह और न ही दीपिका पादुकोण ने बेबी गर्ल के जन्म पर कोई बयान दिया है. फिलहाल कपल ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. ऐसे में फैंस बेसब्री से उनके ऐलान का इंतजार कर रहे हैं.

हेल्दी है बेबी एक्ट्रेस भी ठीक

बता दें, दीपिका ने अपनी बेटी को मुंबई के HN Reliance हॉस्पिटल में जन्म दिया है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, बेबी हेल्दी है एक्ट्रेस भी ठीक हैं. ऐसा लग रहा है कि रणवीर और दीपिका को बप्पा का आशीर्वाद मिल गया है. गणेश उत्सव के दूसरे दिन ही इनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है और अब रणवीर और दीपिका ने अपनी लाइफ के एक नए चैप्टर की शुरुआत कर दी है. उनके घर खुशियां डबल हो गई हैं.

ALSO READ: लोलार्क कुंड स्नान कल, 1 लाख आस्थावान करेंगे पुत्र प्राप्ति के लिए स्नान …

डिलीवरी से पहले लिया आशीर्वाद…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 सितंबर को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. मंदिर में कपल ने बप्पा का आर्शीवाद लिया था. 7 सितंबर को अगले दिन दीपिका डिलीवरी के लिए अस्पताल में एडमिट हुई थीं. वहीं एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

ALSO READ: कांग्रेस का दामन थम सकते हैं कन्हैया मित्तल, BJP को लगेगा बड़ा झटका

रणवीर चाहते थे बेटी…

एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि वह शुरू से ही बेटी चाहते थे. भगवान ने उनकी सुन ली, रणवीर और दीपिका नन्हीं परी के माता-पिता बन गए हैं. कपल की खुशियों का ठिकाना नहीं है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More