कांग्रेस का दामन थम सकते हैं कन्हैया मित्तल, BJP को लगेगा बड़ा झटका

0

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान गाए गए गाने ” ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे…’ के गायक कन्हैया मित्तल को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि हरियाणा चुनाव के बीच मित्तल BJP को बड़ा झटका देने जा रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, कन्हैया मित्तल ने कहा कि वह भाजपा से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने मेरे गाने का इस्तेमाल किया.

BJP से नाराज हैं कन्हैया मित्तल ?

दरअसल, कन्हैया मित्तल पंचकूला सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे. लेकिन भाजपा ने कन्हैया को टिकट न देकर ज्ञानचंद गुप्ता को दोबारा टिकट दिया. इस कारण कन्हैया मित्तल भाजपा से नाराज हो गए. अब वे कांग्रेस से टिकट की उम्मीद कर रहे हैं और इसी के चलते वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

जानें कौन है कन्हैया मित्तल ?…

बता दें कि कन्हैया मित्तल एक भजन गायक है. वे चंडीगढ़ के रहने वाले हैं. यहीं से उन्होंने गायकी की दुनिया में कदम रखा. वे भगवान की भक्ति से जुड़े कई भजन गा चुके हैं. उन्होंने खाटू श्याम पर भी कई भजन गाए हैं. इतना ही नहीं अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान गाया उनका गाना भाजपा ने चुनावी कैंपेन में खूब इस्तेमाल किया.

ALSO READ: लोलार्क कुंड स्नान कल, 1 लाख आस्थावान करेंगे पुत्र प्राप्ति के लिए स्नान …

क्यों कांग्रेस में शामिल हो रहे मित्तल…

कन्हैया मित्तल से पूछा गया कि जो आपका गाना है ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ बीजेपी के प्रचार में खूब चला. आप ने भी कहा था कि कांग्रेस ने भी राम को आने से रोका, ऐसे में इतना बड़ा फैसला कैसे ? इस पर कन्हैया मित्तल ने कहा, “नहीं, मैंने ऐसा नहीं कहा बल्कि ये कहा कि अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी राम मंदिर का फैसला लाते तो मैं उनके लिए भी गीत गा देता. लेकिन, अब देश के अंदर लग रहा है कि हमें कांग्रेस के साथ जाना चाहिए. आने वाले यूथ को भी ये समझना चाहिए. ठीक है हम राम को मानते हैं, लेकिन ऐसा तो नहीं की सारे राम विरोधी ही कांग्रेस में हैं. वहां भी राम को चाहने वाले हैं और वहां भी सनातनी लोग हैं. सबके साथ मिलकर काम किया जा सकता है.

ALSO READ: लखनऊ में ट्रक पर गिरी इमारत, 8 की मौत 30 घायल

PM मोदी और CM योगी की तारीफ…

बता दें कि कई बार मित्तल खुले मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी भी कांग्रेस की बुराई नहीं की है. इतना ही नहीं हरियाणा चुनाव से पहले विनेश और बजरंग के शामिल होने पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X ” पर ट्वीट कर विनेश और बजरंग को बधाई दी थी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More