ठाणे में दो बच्चियों संग यौन शोषण, बदलापुर में भारी बवाल…

भीड़ और पुलिस के बीच जमकर झड़प

0

Badlapur Protests: कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ठाणे महाराष्ट्र के एक स्कूल में चार साल की दो बच्चियों के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. जानकारी सामने आने के बाद भारी भीड़ और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई. उसके बाद भारी भीड़ बदलापुर रेलवे स्टेशन की पटरियों पर आ गई और ट्रेनों के संचालन को रोक दिया.

आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि बच्चियों ने बताया कि स्कूल के स्वीपर ने उन्हें गलत तरीके से टच किया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्चियों ने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की. इसके बाद बच्चियों ने अपने माता- पिता को बताया कि जब वह टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थी तब स्वीपर ने उनके प्राइवेट पार्ट को टच किया. इसके बाद माता-पिता ने डॉक्टर के पास जांच कराई तो पता चला कि बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है.

पुलिस ने दर्ज किया पोक्सो ACT में मुक़दमा…

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ पोक्सो ACT में मुक़दमा दर्ज कर लिया है. उसे अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट से 21 अगस्त तक के लिए रिमांड पर ले लिया है. इस पूरे मामले के बाद स्कूल के प्रिंसिपल, क्लास टीचर और महिला अटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में स्कूल मैनेजमेंट ने माफी भी मांगी है और हाउसकीपिंग फर्म को ब्लैक लिस्ट कर दिया है. अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद स्कूल की सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी.

ALSO READ : क्या है यह लेटरल भर्ती? जिसे सरकार ने किया रद्द…

ALSO READ : केशव का तंज, कहा- मुलायम ने सपने में नहीं सोचा होगा, उनका बेटा कांग्रेस का दरबारी हो जाएगा…

SIT टीम का हुआ गठन…

बदलापुर स्कूल में हुए इस घटना के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने SIT टीम का गठन कर दिया है. उपमुख्यमंत्री ने स्पेशल आईजी आरती सिंह को SIT टीम का मुखिया बनाया है. वहीं सीएम ने कहा कि हम स्कूल के खिलाफ कार्यवाही करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More