पैसे के दम पर तोड़ी जा रही पार्टी और घर…चंपई के बागी होने की अटकलों पर हेमंत सोरेन ने तोड़ी चुप्पी

0

jharkhand: झारखंड में झमाझम बारिश के बीच सियासी पारा आग उगल रहा है. राज्य में सियासी हलचल देखने को मिल रही है. चंपई के सियासी गद्दी से उतरने के बाद कई मायने निकले जा रहे हैं. इसी को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने BJP और चंपई सोरेन पर निशाना साधा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चंपई आज शाम गृहमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं और भाजपा में शामिल हो सकते है.

पैसे के दम पर तोड़ी जा रही पार्टी और घर…

राज्य में चल रहे सियासी हलचलों के बीच हेमंत सोरेन ने कहा कि पैसों के दम पर घर और पार्टी तोड़ी जा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग अब संवैधानिक संस्था नहीं रही. यह भाजपा की एक संस्था है जो भाजपा कहती है वही आयोग करता है. उन्होंने कहा कि चुनाव की घंटी भाजपा के पास है और बहुत जल्द यह बजने वाली है.

चंपई को लेकर JMM का बयान…

चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच JMM का बयान सामने आया है JMM ने कहा कि भाजपा डूबता हुआ जहाज है. चंपई सोरेन क्रांतकारी है वह कहीं नहीं जाएंगे. वहीं, दिल्ली पहुंचाने के बाद चंपई ने कहा कि“ मैं यहां अपने निजी काम से आया हूं. उन्होंने कहा मेरी बेटी दिल्ली में रहती है, इसलिए मैं यहां आता रहता हूं. मैं अभी अपनी बेटी से मिलने आया हूं.

जहर बोने का काम करती है BJP – हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि- ये लोग ( भाजपा ) गुजरात, असम, महाराष्ट्र से लेकर आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के बीच जहर बोने का काम करते हैं. वह एक- दूसरे से लड़ाने का काम करते हैं. समाज तो छोड़िये, ये लोग घर फोड़ने और पार्टी तोड़ने का काम करते हैं. आये दिन कभी इस विधायक को खरीद लेंगे, कभी उस विधायक को खरीद लेंगे, और पैसा ऐसी चीज है कि नेता लोगों को भी इधर-उधर जाने में देर नहीं लगती है, खैर कोई बात नहीं. हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार 2019 से जनता के बीच कड़ी है.

ALSO READ: भक्तों ने की काशी के द्वादश ज्योतिर्लिंगों की पदयात्रा, किया जलाभिषेक

ALSO READ : फिर उभरा काशीराज परिवार में विवादः अबकी कुंवर और राजकुमारियों में ठनी बिजली पर रार

चंपई के 6 MLA के बगावती होने की संभावना…

बता दें कि चंपई सोरेन के साथ जिन 6 विधायकों के बगावती होने की संभावना है उनमें दशरथ गगराई, रामदास सोरेन, चमरा लिंडा, लोबिन हेमब्रोम और समीर मोहंती शामिल हैं . लेकिन इसी बीच एक विधायक ने बयान जारी करते हुए यह ख़ारिज कर दिया कि- “ मैं कभी JMM को धोखा नहीं दे सकता“. आधी रोटी खाएंगे लेकिन झामुमो के मान-सम्मान को नीचे नहीं होने देंगे. गुरु शिबू सोरेन मेरे नेता हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More