वाराणसी में सराफा व्यापारी को मारी गोली, हेलमेट पहने थे बदमाश

0

वाराणसी के चितईपुर थाना अंतर्गत करौंदी इलाके में शुक्रवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने सराफा कारोबारी को गोली मार दी. सरेराह हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें गोली उनके बाएं हाथ में लगी. गोली लगते ही कारोबारी चीखने चिल्लाते हुए बाइक छोड़ भागा और पास ही मिठाई की एक दुकान पर शरण ली. उधर, भीड़ को अपनी ओर आता देखकर हेलमेट लगाए बेखौफ बदमाश पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर चितईपुर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक गोली निकालने में जुटे हैं.

मंदिर दर्शन करने जा रहा था व्यापारी

कारोबारी को गोली मारने की वारदात के बाद पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में जुटी है, जिसके लिए घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. वहीं पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है. सुसुवाहीं क्षेत्र निवासी मनोज सेठ की करमनवीर तिराहे पर सोने की दुकान है.

शुक्रवार रात वह बटुक भैरव मंदिर में बाइक से दर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन हमलावरों ने उसे रोक लिया. पहले मनोज की उनसे कहासुनी हुई, इसी बीच एक हमलावर ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया. हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली मनोज के बाएं हाथ में लगी. घटना के बाद आसपास के लोग उस ओर दौड़े तो हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल कारोबारी और राहगीरों ने चितईपुर पुलिस और डायल 112 पर सूचना दी.

Also Read: कोलकाता रेप एंड मर्डर केस: BHU के रेजिडेंट डाक्टरों ने निकाला न्याय मार्च

पुलिस कर रही जांच

 

प्रभारी निरीक्षक चितईपुर मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया. पुलिस ने एंबुलेंस मंगवाकर घायल कारोबारी को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां उसका इलाज शुरू हो गया. घटना के बाद एसीपी भेलूपुर धनन्जय मिश्रा, डीसीपी काशी गौरव बंसवाल समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुटे हैं. पुलिस की एक टीम सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. वहीं पुलिस ने लूट से इंकार किया है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More