देश में बढ़ रहा भेदभाव, पैदा हो रही खाईः अखिलेश यादव

0

लखनऊ: देश जहां एक तरफ अपनी आजादी की 78वीं वर्षगांठ बना रहा है वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा आज देश में भेदभाव करके आजादी मनाई जा रही है. देश में खाई पैदा की जा रही है. इससे जब तक मुकाबला नहीं किया जाएगा हमारा देश कैसे शक्तिशाली बनेगा.

78वें स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई…

गौरतलब है कि आज 78 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अखिलेश यादव ने कहा मैं देश के सभी भारतीयों को 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देता हूं. ये 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. जिन सपनों को लेकर हमारे राष्ट्रपति महात्मा गांधी, तिलक जी और सुभाष चंद्र आजाद से लेकर भगत सिंह और हमारे तमाम स्वतंत्रता सेनानी, क्रांतिकारी जिन्होंने इस देश को आजादी दिलाने के लिए अपनी जान दी, जो सपना देखा था हमने आज हमें पीछे मुड़कर यही देखना है कि हम कितने सपने पूरे किए हैं.

देश में पैदा हो रही खाई…

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज देश में बिना शिक्षा की जैसे खाई पैदा की जा रही है उससे समाज में भेदभाव बढ़ रहा है. यदि यही हाल रहा तो हमारा देश हमारा देश शक्तिशाली नहीं बन पाएगा. समाज में बहुत ज्यादा भेदभाव हो गया है इससे लड़े बिना इसे नहीं ख़त्म किया जा सकता है.

ALSO READ: सभी ब्रांड के नमक व चीनी में है माइक्रोप्लास्टिक !!!

ALSO READ: स्वतंत्रता दिवस पर लांच हुआ 120 घंटे तक चलने वाला ईयरबड्स , जानें कीमत ?

उपचुनाव की तैयारी में लगे हैं अखिलेश

बता दें कि प्रदेश में आगामी होने वाले 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर अखिलेश तैयारी में लगे हैं. इसी बीच आज पार्टी कार्यालय में मौजूद अखिलेश ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से देश में भेदभाव ज्यादा हो गया है. लोगों की बीच में खाई पैदा कर दी गई है और इससे लड़े बिना ख़त्म नहीं किया जा सकता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More