यूट्यूब की पूर्व सीईओ सुजैन वोज्स्की ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग….

0

सोशल मीडिया जगत के लिए शनिवार को दुखद खबर सामने आयी है. इसमें बताया जाता है कि यूट्यूब की पूर्व सीईओ सुजैन वोज्स्की का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि, वे दो साल से कैंसर से जूझ रही थीं. आज वे कैंसर से जिंदगी की जंग हार गयी और दुनिया को अलविदा कह दिया है. सुजैन के निधन की पुष्टि उनके पति डेनिस ट्रॉपर ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट से माध्यम से की है. इस पोस्ट में उन्होने लिखा है कि, ”सुजैन सिर्फ एक सीईओ नहीं थीं, बल्कि एक प्रेरणादायी नेता, एक प्यारी पत्नी और एक दयालु मां थीं”

पति ने फेसबुक पर लिखा भावुक पोस्ट

सुजैन के निधन की जानकारी उनके पति डेनिस ट्रॉपर ने दी है. इसकी जानकारी उन्होने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दी है, जिसमें उन्होने भावुकता से लिखा है कि, ”सुजैन दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद इस दुनिया से चली गईं, सुजैन सिर्फ एक सीईओ नहीं थीं, बल्कि एक प्रेरणादायी नेता, एक प्यारी पत्नी और एक दयालु मां थीं. उन्होंने 2014 से 2023 तक YouTube का नेतृत्व करते हुए कंपनी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया था. उनके योगदान को गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी सराहा है. उन्होंने सुजैन को एक अविश्वसनीय व्यक्ति, नेता और मित्र बताया था.”

सुजैन के निधन से यूट्यूब को भारी क्षति

सुजैन वोज्स्की के निधन को तकनीकी दुनिया और यू्ट्यूब के लिए भारी क्षति बताया जा रहा है, उन्होंने यूट्यूब को दुनिया का सबसे बड़ा वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म बनाया है. उनकी अनुपस्थिति से कुछ खालीपन महसूस होगा. सुजैन वोज्स्की की मौत पर विश्व भर से शोक संदेश आ रहे हैं. साथ ही लोग उनकी उपलब्धियों को याद करते हुए, उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

Also Read: वॉट्सऐप ने बदला चेकमार्क का कलर अब यह रंग आएगा नजर…

सुजैन के निधन पर सुंदर पिचाई ने लिखी ये बात

सुजैन के निधन की खबर सामने आते ही गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि, “कैंसर से दो साल तक जूझने के बाद अपनी प्रिय मित्र सुसान वोज्स्की को खोकर मैं अविश्वसनीय रूप से दुखी हूं. वह गूगल के इतिहास में किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह ही महत्वपूर्ण हैं और उनके बिना दुनिया की कल्पना करना कठिन है. वह एक अविश्वसनीय व्यक्ति, नेता और मित्र थीं, जिनका दुनिया पर बहुत बड़ा प्रभाव था. मैं उन अनगिनत गूगल उपयोगकर्ताओं में से एक हूं, जो उन्हें जानने के बाद बेहतर महसूस कर रहे हैं. हम उन्हें बहुत याद करेंगे. उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं”.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More