खून बहाना है जरूरी क्योंकि एनआरसी लागू करना…

नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (एनआरसी)लागू करना बहुत जरूरी है.

0

काशी के रहने वाले भाजपा नेता (अधिवक्ता) दीपक सिंह राजवीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक पत्र अपने खून से लिख कर एनआरसी लागू करने का अनुरोध किया है. दीपक ने बताया कि बीते कुछ वर्षों में आस पड़ोस के देशों में आतंकवाद अपनी चरम सीमा पर है. जहां बंगलादेश में विरोध को देख कट्टरपंथी घुसपैठिए अपने हिंदुस्तान मे दाखिल हो जाते हैं ऐसी स्थिति में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (एनआरसी)लागू करना बहुत जरूरी है.

भारत अनाथालय है क्या ?

आप अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड, अफ्रीका, चाइना जाकर बस सकते हैं क्या ? अगर नहीं तो फिर हिंदुस्तान कोई अनाथालय थोड़े है की कोई भी आए और घुस जाए.

Read Also- वाराणसी में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, दाह संस्कार की चल रही थी तैयारी, पुलिस ने कब्‍जे में लिया शव

देश में बढ़ती आबादी की यह भी एक वजह है जिसमे करोड़ों की संख्या में अन्य देश के कट्टरपंथी घुसपैठिए आकर अपने हिंदुस्तान में चाय, चाट, जूस का ठेला लगा रहे हैं, अपराध को बढ़ावा दे रहे है.

वहीं वे भारत में धर्मातरण को बढ़ावा दे रहे है. साथ ही केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं का फर्जी दस्तावेज बनवा लाभ भी ले रहे हैं.

आ सकती है बड़ी समस्या

ऐसी स्थिति अगर एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा तो जो संकट देश में मुगल और अंग्रेजों के समय था उससे भी बड़ी समस्या भविष्य में आने की संभावना और प्रबल हो जाएगी.

निश्चित तौर पर हिंदुस्तान एक धर्म निरपेक्ष देश है. उसका साफ उदाहरण यह है कि पाकिस्तान से विभाजन के समय देश में जितनी आबादी मुसलमानों की थी उसमें बढ़ोतरी बहुत रफ्तार से हुई है. दूसरी ओर सद्भावना और सादगी के प्रतीक पड़ोसी देश पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिंदू 20% से घट कर 5-7% हो गए हैं जहां उनका दमन और शोषण किया जा रहा है.

बीते दिनों बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिन्दू समेत अन्य के ऊपर हुए अत्याचार और खून खराबा पूरे विश्व ने देखा है जो अभी भी लगातार जारी है. अपने ही देश के पश्चिम बंगाल में हालत असामान्य है और वहां की सरकार सिर्फ अपनी सरकार बनी रहे इस कारण बहुत तेजी से बाहरी कट्टरपंथी घुसपैठियों को शरण दे रही है.

Read Also- वाराणसी में पिता की बंदूक से बेटे को गोली लगी, ट्रामा सेंटर में भर्ती, हालत गंभीर

देश में निवास करने वाले को यह भरोसा है कि नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व एनआरसी संभव हो सकता है जिससे करोड़ों लोगों का भविष्य सुरक्षित हो पाएगा.

 


Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More