काशी के होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दर्जनभर से अधिक युवक और युवतियां पकड़ी गईं

कैंट स्टेशन में सुबह से देर रात तक सजती है देह व्यापार की मंडी

0

वाराणसी के होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था. सूचना पर पहुंची चेतगंज पुलिस ने छापा मारा और ए दर्जन से अधि युवक और युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा. पता चला कि यह नाम के लिए होटल था और धंधा देह व्यापार का हो रहा था. काशी की पवित्रता और आध्यामिक नगरी में यह काला कारोबार हो रहा था. सूत्रों के अनुसार इसी शहर में दर्जनों होटल और रेंस्टोरेंट चल रहे हैं जहां देह व्यापार का धंधा होता है. खासकर काशी के गंगा घाटों के किनारे. काशी के लिए इससे बड़ी शर्म की बात कुछ और नही हो सकती है.

Also Read: सरकारी घर में प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर

पुलिस को पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सिगरा-मलदहिया रोड पर होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने अपने स्तर से पता किया तो बात सही निकली.

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवतियां

रविवार को चेतगंज थाने की पुलिस टीम ने होटल में छापा मारा. एक दर्जन से अधिक युवक और युवतियां होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिलीं. एडीसीपी काशी जोन नीतू सिंह ने सादे वर्दी में सहयोगियों के साथ छापेमारी की. कमरा नं. 105 में से दर्जन भर युवक व युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकडे गये. पुलिस को देखते ही सेक्स से जुड़ीं युवतियां और पुरूष शराफत के कसीदे पढ़ने लगे. लेकिन पुलिस को सब पता था. इसके बाद युवक और युवतियों को हिरासत में ले लिया गया. उन्हें पुलिस की जीप में बैठाकर थाने ले जाया गया.

नकाबपोश युवतियों की रोज सजती है मंडी

गौरतलब है कि कैंट रेलवे स्टेशन से लेकर रोडवेज तक नकाबपोश युवतियों और महिलाओं का सेक्स रैकेट चलाने का धंधा चलता है. इस काम में स्टेशन के आसपास के होटल, तथाकथित ढाबे और रेस्टारेंटों में यह धंध बदस्तूर जारी है. स्टेशन के आसपास के होटलों में पिछले कई साल से छापेमारी हो चुकी है. अब इस धंधे की कमान मलदहिया से लेकर लहुराबीर तक के होटलों ने कमान सम्भाल रखी है.

Also Read: यह धर्म की आजादी पर प्रहार’… वक्फ एक्ट में संशोधनों की चर्चा पर बोले ओवैसी

काशी के नाम पर धंधा, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल

काशी को आध्यात्मिक नगरी, शिक्षा और ज्ञान की राजधानी बताने वाले आज काशी के इस चेहरे को देखने के बाद कुछ बोलने की स्थिति में नही है. काशी के नाम पर अपनी दुकान चलानेवाले इस पर अपनी आंखे मूंदे रहते हैं. बनारस में कभी मंडुवाडीह थाना क्षेत्र का शिवदासपुर क्षेत्र लालबत्ती एरिया के नाम से मशहूर था. लेकिन यहां यह धंध बदस्तूर जारी है. छापेमारी के दौरान हुआ यह खुलासा नया नही है. इसे अवैध कारोबार को संचालित करने में पुलिस की भूमिका अहम मानी जाती है. शहर के हर चौराहे पर पुलिस पिकेट लगती है. इसके बावजूद उनके सामने यह मंडिया सजती हैं. यह कारोबार उनकी आंखों के सामने होता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More