Bigg Boss OTT 3: एल्विश ने केतन को दी धमकी , कही ये बात ….

0

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन इन दिनों जमकर सुर्खियों में बना हुआ है. इसका हर एपिसोड दर्शकों के लिए एक अलग की तड़का लेकर आता है. जहां थप्पड़ कांड की आग अभी शांत नहीं हुई थी कि अब बिग बॉस 3 के 26 वें दिन एक और बड़ा झगड़ा देखने को मिला है. यह झगड़ा लव कटारिया और साई केतन राव के बीच हुआ है. इसमें बिग बॉस द्वारा दिए गए टॉस्क को लेकर दोनों में पहले बहस शुरू हुई, फिर बात गाली – गलौज तक पहुंच गयी औऱ इस बात पर भड़के साई लव को मारने पर उतारू हो गए थे.

हालांकि, लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत किया. दूसरी ओर यह मामला अंदर से बेशक शांत हो चुका हो पर बाहर इस झगड़े की चिंगारी आग का रूप लेती नजर आ रही है. क्योंकि, इस झगड़े के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और कटारिया के दोस्त एल्विश यादव का रिएक्शन समाने आया है, जिसमें वह साई को धमकी देते हुए नजर आए हैं.

एल्विश ने दिया ये रिएक्शन

एल्विश ने अपना नया व्लॉग ”साई केतन की बदमाशी” कैप्शन के साथ अपलोड किया है, जिसमें वे साई और लव की झगड़े पर बात करते हुए देखे जा सकते हैं. पहले तो वे इस व्लॉग में लव, लक्ष्य और अर्चित की टांग खींचते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि, ”मैं कहता हूं लड़ जा भाई, डंक मार दे. ” हालांकि, इसके बात वे लव और साई की लड़ाई पर आते हैं और कहते हैं कि, लड़ाई साई ने शुरू की थी. पहले लव को साई ने गाली दी थी, जिसके जवाब में लव ने रिएक्ट किया था. तो , इस हिसाब से लडाई के जिम्मेदार लव नहीं बल्कि साई केतन खुद है.

इतनी ही नहीं ब्लाग के अंत में एल्विश मजाक-मजाक में साई को धमकी देते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि, ”देख भाई ये तो रही बिग बॉस की लड़ाई लेकिन बाहर किसी के दम की न है कि, कटारिया का कुछ बिगाड़ ले. हमारे रहते हुए , ऐसा हम कह सकते हैं,लेकिन कहा नहीं, लेकिन अब कह रहे हैं. ”

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल, बिग बॉस के 26 एपिसोड में हाउस कैप्टन चुने जाने को लेकर एक टास्क कराया जा रहा था. इसमें दो ग्रुप में कैप्टन चुनने को लेकर विवाद चल रहा था और कोई किसी फैसले पर नहीं पहुंच पा रहा था. ऐसे में बिग बॉस ने इस मसले में शामिल होते हुए सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाया और घरवालों की राय मांगी थी. इसी दौरान सना और लव की बहस के दौरान साई बीच में शामिल हो गए. जिसके बाद लव और साई में कहासुनी होने लगी और फिर साई ने लव को गाली दे दी.

Also Read: प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से हार्दिक को मिली हताशा, कप्तानी और पत्नी दोनों का छूटा साथ… 

इस बात से तिलमिलाएं लव ने भी साई को जवाब में गाली दे दी जो कि, साई से बर्दास्त नहीं हुई और वे लव को मारने पर उतारू हो गए. उस दौरान वे न सिर्फ गाली बकते नजर आए बल्कि उन्होंने बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया. हालांकि, बीच- बचाव में उतरे लोगों ने इस लड़ाई को शांत कराया और साई को हिंसा करने से रोक लिया. लेकिन इस हफ्ते में साई दो बार झगड़ा करते हुए देखें गए. दूसरी बार टॉस्क के दौरान वे विशाल से झगड़ा करते नजर आए थे. अब देखना होगा कि,वीकेंड के वार पर यह मुद्दा क्या मोड़ लेता है या बाकी गैरजरूरी मुद्दों की तरह इस इग्नोर कर दिया जाता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More