BJP कार्यकर्ताओं को बैकफुट में आने के जरूरत नहीं- सीएम योगी

0

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार आज राजधानी लखनऊ में BJP कार्यसमिति की बैठक हुई. इसमें सीएम योगी ने बैठक में आए कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि उन्हें बैकफुट में आने की जरूरत नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने नेतृत्व में BJP ने विपक्ष को 2014 , 2017 2019 , 2022 और 2024 में हराने का काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने आम चुनाव के परिणामों का जिक्र करते हुए कहा कि- BJP का जितना वोट फीसद था उतना ही मिला है जबकि लोकसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक, परिणाम नहीं मिले.

अति आत्मविश्वास से चोट लगती है – सीएम योगी

बीजेपी कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जहाँ पर भी हम अति आत्मविश्वास में रहते हैं कि जीत ही रहे हैं हम, वहां कई बार चोट पहुँच जाती है. जिसकी वजह से विपक्ष उछलकूद कर रहा है. उन्होंने कहा कि हमने 500 वर्षों का इंतजार खत्म किया है. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ डबल इंजन की सरकार ने सपना साकार किया है.

उपचुनाव को लेकर योगी उत्साहित…

यूपी में 10 सीटों में होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बीजेपी इस बार प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी. लेकिन इसके लिए आज से ही कार्यकर्ताओं को जुटना पड़ेगा. इसी के लिए आज हम लोग आवाह्न करने आए हैं. उन्होंने कहा कि हमे इस जीत के सिलसिले को बरकरार रखना है.

हाल ही के उपचुनाव में इंडिया गठबंधन का बेहतरीन प्रदर्शन…

बता दें कि, 10 जुलाई को 7 राज्यों की 13 सीटों में उपचुनाव हुए थे. इसमें इंडिया गठबंधन में बेहतरीन प्रदर्शन किया जबकि BJP को भारी नुकसान हुआ. 13 में से 10 सीटें इंडिया ब्लॉक और 2 सीटें BJP के खाते में गई है.

Also Read: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर टकराए डीसीएम और पिकपक, 2 की मौत 8 घायल… 

2027 के लिए अभी से जुटना होगा…

सीएम योगी ने कहा कि- यूपी में 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए हमे अभी से जुटना होगा. और हमे जीत का सिलसिला कायम रखना होगा. इसके लिए आज से संकल्प लेना होगा. जिले में बीजेपी का महापौर भी है, जिला पंचायत अध्यक्ष भी है, ब्लॉक प्रमुख भी हैं, चेयरमैन और पार्षद भी है.अगर यहां कोई खरोंच भी आती है तो इसका सीधा असर वहां (विधानसभा चुनाव) में पड़ेगा.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More