” एक भी सीट मिली तो”…आतिशी ने BJP पर लगाया परेशान करने का आरोप…

0

दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही महीने का वक्त बचा है. ऐसे में अब सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और BJP सभी चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में BJP एक भी सीट जीत जाती है तो बहुत बड़ी बात होगी. दरअसल, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा की भाजपा ने 2020 में एक नारा दिया था जिसमें कहा गया था अबकी बार 45 पार लेकिन भाजपा को मिली थी केवल 8 सीटें.

दिल्लीवालों को BJP ने किया परेशान…

उन्होंने BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी ने दिल्लीवासियों को खूब परेशान किया है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा सरकार कि जरिए दिल्ली वासियों को पानी के लिए खूब परेशान किया है और दिल्ली को खूब ख़राब करने की साजिश रची है. दिल्ली की जनता यह सब देख रही है.

AAP के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति…

बता दें कि भले ही आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी BJP को चुनौती दे रही हो लेकिन एक तथ्य यह भी है कि इस समय उनकी पार्टी की मुश्किलें खुद बढ़ी हुई है. इसकी वजह यह है कि पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन समेत कई नेता जेल में बंद है. चुनावी सीजन में इन लोगों का गायब रहना पार्टी के लिए खतरा हो सकता है.

बिना अपराध साबित जेल में AAP नेता…

बता दें कि जितने भी AAP के नेता जेल में बंद है, अभी तक उनके खिलाफ कोई भी अपराध साबित नहीं हुआ है. लेकिन वहीं, BJP के नेता लगातार जनता के बीच अपने लिए पॉजिटिव परसेप्शन बनाने की कोशिश कर रही है. अहम बात यह भी है की लोकसभा चुनाव में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ था. इसके बावजूद भी भाजपा दिल्ली में लोकसभा की सभी सातों की सातों सीट जीतने में सफल रही है.

लखनऊ में आज निकलेगा 186 साल पुराना शाही जरीह का जुलूस, अवध के बादशाह ने किया था आगाज…

BJP ने शुरू की चुनाव की तैयारी…

गौरतलब है कि भाजपा ने दिल्ली चुनाव की सरगर्मी के बीच अपने नेताओं को एक्टिव कर दिया है. पार्टी का कहना है कि भाजपा ने जैसा प्रदर्शन लोकसभा में किया है वैसा ही प्रदर्शन विधानसभा में करेगी और दिल्ली में आप सरकार को हराकर भाजपा सरकार बनाएगी. इसको लेकर जवाहर लाल नेहरू भवन में आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष समेत कैबिनेट मंत्री पियूष गोयल शामिल हुए थे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More