हाथरस हादसे पर सामने आया सूरजपाल का पहला बयान, मीडिया के सामने बहाएं घडियाली आंसू…

कहा- ''2 जुलाई को हुई घटना के बाद बहुत ही व्यथित हूं'

0

देशभर को झकझोर कर रख देने वाले हाथरस हादसे को लेकर लगातार पड़ताल चल रही है, वहीं इस हादसे के कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है. ऐसे में हादसे के तकरीबन पांच दिन बाद भोले बाबा यानी सूरजपाल का पहला बयान सामने आया है. जिसमें मीडिया को दिए गए बयान के दौरान वह घडियाली आंसू बहाते नजर आया है. उसने अपने बयान में कहा है कि, ”वह इस हादसे से बहुत ज्यादा दुखी है, लोगों को प्रशासन पर विश्वास रखना चाहिए. किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा. दुख की इस घड़ी में प्रभु लोगों को इससे उबरने की शक्ति दें. ”

इसके आगे सूरज पाल ने कहा है कि, ”2 जुलाई की घटना के बाद मैं बहुत दुखी हूं. भगवान हमें यह दर्द सहने की शक्ति दे. लोग सरकार एवं प्रशासन पर विश्वास बनाये रखें. मुझे विश्वास है कि अराजकता फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. सूरज पाल ने कहा है कि, मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहने और जीवन भर उनकी मदद करने का अनुरोध किया है. हाथरस हादसे में 121 लोगों की मौत हुई है.”

जल्द सरेंडर कर सकता है सूरजपाल

हाथरस हादसे में मारे गए लोगों को लेकर बोलते हुए सूरजपाल ने कहा है कि, “हम 2 जुलाई को हुई घटना के बाद बहुत ही व्यथित हैं. प्रभु हमें और संगत को इस दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति दें. सभी शासन एवं प्रशासन पर भरोसा बनाए रखें. हमें विश्वास है कि जो भी उपद्रवकारी हैं, वे बख्शे नहीं जाएंगे. हमने अपने वकील डॉ एपी सिंह के माध्यम से कमेटी के महापुरुषों से ये प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्माओं के परिजनों एवं घायलों के साथ जीवन पर्यंत तन-मन-धन से खड़े रहने का आग्रह किया है.”

बता दें कि, हाथरस हादसे के बाद से सूरजपाल फरार था, इसकी तलाश लगातार पुलिस कर रही थी. माना जा रहा है बहुत जल्द सूरजपाल पुलिस को सरेंडर कर सकता है, वहीं हादसे के बाद सूरजपाल के मैनपुरी के एक विशाल आश्रम में अभी भी भक्तों का तांता लगा हुआ है.

Also Read: Horoscope 06 July 2024: मेष, तुला और सिंह राशि के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते है शनिदेव

मुख्य आरोपी देवप्रकाश ने किया सरेंडर

हाथरस में भगदड़ मामले के मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया है, उसे पुलिस ने गिरफ्त में लिया है. हाथरस के फुलरई गांव में सत्संग में हुई भगदड़ में मुख्य सेवादार मधुकर पर एफआईआर दर्ज की गई. हादसे के बाद यूपी पुलिस ने मधुकर की गिरफ्तारी के लिए मदद करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इस मामले में अब तक छह लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More