वाराणसी: सपा विधायक पर जमीन कब्‍जा करने का आरोप, वाराणसी के थाने में तहरीर…

0

वाराणसी: पूर्व सांसद और जौनपुर के केराकत से सपा विधायक तूफानी सरोज पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. इस बाबत वाराणसी के फूलपुर थाने में तहरीर भी दी गई है. प्रार्थना पत्र मिलने के बाद ही प्रशासन ने जमीन के सीमांकन रोक लगा दिया है. आरोप है कि विधायक जमीन पर कब्जा करके निर्माण कराना चाह रहे हैं.

बताते हैं कि फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में सड़क किनारे केराकत के सपा विधायक तूफानी सरोज ने दो वर्ष पहले जमीन का बैनामा कराया था. इसका सीमांकन कराया जा रहा था. इसी बीच करखियांव के बचई राम ने आपत्ति की और जमीन को अपनी बताते हुए विधायक पर अवैध कब्जे का आरोप लगाया. इसकी शिकायत समाधान दिवस पर भी की गयी है.

जमीन के सीमांकन पर रोक

भुक्‍तभोगी बचई राम का आरोप है कि सपा के पूर्व सांसद जबरन जमीन से बेदखल करना चाहते हैं. मामला संज्ञान आने के बाद फूलपुर पुलिस सक्रिय हुई और मौके पर जाकर सीमांकन पर रोक लगा दी. पुलिस का कहना है कि मामले में अंतिम निर्णय राजस्व विभाग को लेना है. किसी तरह का विवाद न हो, इसलिए सीमांकन रुकवाया गया है. बता दें कि विधायक की बेटी भी इस बार मछलीशहर से सांसद चुनी गयी है.

Also Read: वाराणसी में कैंसर पीड़ित यूकेजी का छात्र बना एक दिन का एडीजी, पुलिसकर्मियों ने दी सलामी 

वाराणसी विधायक बोले बदनाम करने की साजिश

सपा विधायक तूफानी सरोज का कहना है कि उन्‍हें राजनीति के तहत बदनाम करने की साजिश की जा रही है. सरकार भाजपा की है, जैसे भी हो, जांच करवा ले. जमीन का बैनामा कराया गया था. एसडीएम पिंडरा ने बताया कि रकबा बड़ा है. आरोपी 18 डिसमिल में से 12 डिसमिल जमीन बेच चुका है. मंगलवार को राजस्व विभाग की टीम जाएगी. जमीन की माप की जाएगी. इससे विवाद सुलझ जाएगा.

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More