”कौन कंगना रनौत, कोई बड़ी हीरोइन हैं?”, थप्पड़ कांड पर ये क्या बोल गए अन्नू कपूर …

0

इन दिनों अन्नू कपूर अपने फिल्म ”हमारे बारह” फिल्म को लेकर मचे विवाद को लेकर लम्बे समय से सुर्खियों बने हुए हैं. हालांकि, लंबे विवाद के बाद 19 तारीख को बांबे हाईकोर्ट ने इस फिल्म के कुछ सीन्स पर कैंची चलाने के आदेश देने के साथ ही 21 जून को फिल्म को रिलीज करने का आदेश दे दिया था. जिसके साथ आज यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज कर दी गयी है. ऐसे में अन्नू कपूर को जहां अपनी फिल्म में अभिनय और फिल्म को लेकर चर्चा में होना चाहिए था, उसकी बजाय वे अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जी हां, अन्नू कपूर ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर कई दिनों बाद प्रतिक्रिया दी है. और वह प्रतिक्रिया भी ऐसी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है, सब सोच रहे हैं कि आखिर अन्नू कपूर ने ऐसी प्रतिक्रिया आखिर दी क्यों ?

दरअसल, फिल्म हमारे बारह के प्रमोशन के दौरान अन्नू कपूर से एक पत्रकार ने कंगना के थप्पड़ कांड को लेकर सवाल किया था. इसके जवाब में अन्नू कपूर ने अभिनेत्री और बीजेपी सांसद को लेकर साफ इनकार कर दिया और कहा है कि, ”कौन कंगना रनौत, कोई बड़ी हीरोइन हैं ?” कपूर यही नहीं रूकें, कंगना के अलावा उन्होंने संजय लीला भंसाली पर तंज कसते हुए नजर आए. उन्होने भंसाली पर हिन्दुओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी फिल्म की पीसी के दौरान ये सब बातें कहीं है.

कंगना को लेकर दी आपत्तिजनक प्रतिक्रिया ?

प्रमोशन के दौरान पीसी में अन्नू कपूर से जब कंगना रनौत पर हुए थप्पड़ कांड को लेकर सवाल किया तो, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘ये कंगना कौन हैं ? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं? जैसे ही अन्नू कपूर ने ये बोला वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया. वहीं आगे उन्होंने कहा कि, अगर मैंने ऐसी कोई बात कही है, तो सबसे पहली बात, अन्नू कपूर बेकार की बात करता है. उसके बावजूद किसी ने अगर मुझे थप्पड़ मार दिया तो मैं पूरी कानूनी प्रक्रिया से गुजरूंगा.”

Also Read: Bigg Boss OTT इन 14 कंटेस्टेट ने मारी एंट्री, देखें तस्वीरें….

अन्नू कपूर ने संजय लीला भंसाली का उड़ाया मजाक

वहीं अन्नू कपूर कंगना पर ही नहीं रूके इस बयान बाजी की कड़ी ने उन्होंने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी को लेकर भी तंज कसा. दरअसल जब अन्नू कपूर से सवाल किया गया कि, संजय लीला भंसाली फिल्म बनाते हैं लेकिन वे किसी समुदाय को टारगेट नहीं करते हैं. इसके सवाल के जवाब में अन्नू कपूर भड़क गए और जवाब देते हुए कहा कि, ‘पद्मावत में संजय लाली भंसाली ने हिंदू धर्म को बहुत सही तरीके से दिखाया था ? मैं भगवान में आस्था नहीं रखता, मैं नास्तिक हूं. मैं मजहबी बहस में पड़ता ही नहीं हूं. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगा कि उन्होंने हिंदुओं का मजाक उड़ाया है, उनके ऊपर तो जूते-चप्पल भी पड़ चुके हैं.’

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More