Bihar और बनारस के पांच गांजा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

आलू की बोरियों के बीच छिपाकर ला रहे थे गांजा, कार सवार ट्रक को दे रहे थे पास.30 लाख कीमत की 403 किलो गांजा बरामद, ट्रक और कार जब्त

0

एसओजी और मिर्जामुराद पुलिस टीम ने बुधवार को ट्रक और कार समेत पांच गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. तस्कर आलू की बोरियों में छिपाकर गांजा लेकर वाराणसी आ रहे थे. इनके पास से 403 किलो गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने तस्करों के ट्रक और इंडिगो कार को जब्त कर लिया है. बरामद गांजा की कीमत 30 लाख रूपये बताई गई है.

Also Read : Siliguri से 35 लाख का गांजा लेकर जा रहे थे मिर्जापुर, दो तस्कर गिरफ्तार

डीसीपी गोमती मनीष शांडिल्य और डीसीपी क्राइम चन्द्रकांत मीणा ने बाबतपुर स्थित कार्यालय में मीडिया के सामने तस्करी के खेल का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गये तस्करों में चार बिहार के और एक वाराणसी का रहनेवाला है.

मिल्कीपुर-कपसेठी मार्ग पर बैरिकेंडिंग लगाकर पकड़े गये तस्कर

एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक पर गांजा लादकर तीन तस्कर वाराणसी की तरफ आ रहे हैं. दो तस्कर इंडिगो कार से ट्रक को पास देने के लिए आगे-आगे चल रहे है. इसके बाद एसओजी और पुलिस टीम ने मिल्कीपुर-कपसेठी मार्ग पर पहले से बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दिया. कुछ देर में कछवांरोड की ओर से शहर की ओर इंडिगो कार और उसके पीछे ट्रक आता दिखा. पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली. इस दौरान ट्रक और कार से चार क्विंटल तीन किलो गांजा बरामद हुआ. पकड़े गये गांजा तस्करों में वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के राजकुमार शुक्ल, बक्सर (बिहार) के बलिहार सिमरी गांव के विनोद सिंह, गोपाल सिंह, गया (बिहार) के नई बाजार शेरघाटी के राघव महतो, औरंगाबाद के पवई थाना क्षेत्र के विंध्याचल बेहेलिया हैं. इन तस्करों का संगठित गिरोह है. आरोपितों को रिमांड पर लेकर उनके नेटवर्क और गिरोह की गतिविधियों की और जानकारी ली जाएगी. फिलहाल पूछताछ में इन तस्करों से जो जानकारी मिली है उस आधार पर अन्य तस्करों पर शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है. डीसीपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये पुरस्कार की घोषणा की है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More