Horoscope 22 September 2023 : कर्क, सिंह और धनु राशि वालों को मिलेगें अच्छे प्रस्ताव, पढ़ें आज का राशिफल…

0

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के तुलना में अच्छा रहने वाला है। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट लंबे समय से परेशान कर रहा था, तो आपके कष्टों में सुधार होगा। व्यवसाय में आप यदि किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी पूरा हो सकता है। परिवार में आपको सबका साथ और सहयोग मिलेगा, लेकिन यदि कोई व्यक्ति घर से दूर नौकरी के लिए जाएं, तो आपको उसको रोकना नहीं है। आपको आज किसी काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है और परिवार में किसी पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहने वाला है। यदि आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान थे, तो आपकी वह चिंता भी दूर होगी, क्योंकि यदि आपने ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। कोई बड़ा लेनदेन आप अपने भाइयों की निगरानी में करें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में यदि कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें वाणी की मधुरता को बनाएं रखें। आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं और आपको यात्रा पर जाने से पहले सावधानी बरतनी होगी, लेकिन यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। परिवारिक रिश्तों में किसी बात को लेकर खटास पैदा हो सकती है, जिसमें आप किसी बाहरी व्यक्ति से बातचीत ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगा। आपकी अपने किसी पुराने परिचित से मुलाकात होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा. आज आपका कोई बहुत बड़ा कार्य पूरा हो सकता है जिसमें आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर मौका मिलेगा. जीवनसाथी से चल रही अनबन से आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है व्यवसाय में आपको मन मुताबिक काम मिलेगा.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपके घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आपका मनप्रसन्न रहेगा और परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग फायदा उठा सकते हैं, इसलिए किसी अनुभवी व्यक्ति की निगरानी में रहकर काम करें। आपको शीध्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी और आप अपने किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए कोई निर्णय बहुत ही सावधानी में लेने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप यदि कोई परिवर्तन करेंगे, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आप कोई भी निर्णय बहुत ही सावधानी से लें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं के कारण आज तनाव बना रहेगा। व्यवसाय में आपके विरोधियों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपकी कुछ योजनाओं में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी काम के चलते घर से बाहर जा सकते हैं। माताजी आपको यदि कोई जिम्मेदारी दें, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। किसी कार्य की शुरुआत करने से पहले आपको उसके कामों के बारे में जांच पड़ताल करनी होगी और जल्दबाजी में किसी काम के लिए हां ना करें। आपका कोई मित्र आपसे धन उधार मांग सकता है। परोपकार के कार्य पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी की ओर से कोई धोखा मिल सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो पढ़ाई लिखाई में अपना मन लगाये, इधर-उधर की बातों में अपना ध्यान न भटकाएं. अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा रखें अन्यथा, भविष्य में आपको परेशानी हो सकती है.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। व्यवसाय में आप कुछ नई योजना को बनाएंगे, जिनसे आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा और सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सभी का साथ मिलेगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। परिवार में आपको सभी निर्णय को बहुत ही सावधानी से लेने होंगे और आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना भी पूरा होगा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है और अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें. व्यापार में आज आपको किसी पुराने निवेश से बड़ा नुकसान हो सकता है, जिसके लिए आप अपने भाइयों से बातचीत करेंगे.

कुंभ राशि

आज दिन किसी नए वाहन की खरीदारी के लिए रहेगा। आप किसी नए वाहन को अपने घर लेकर आ सकते हैं और परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट होने के कारण आपको भागदौड़ अधिक करनी होगी। आपका कोई मित्र आज आपके घर दावत पर आ सकता है। संतान के करियर को लेकर आपको कुछ असुविधा होगी, जिसके लिए आपको किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है।

मीन राशि

आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपके पेट दर्द से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है या अपनी आंखों का टेस्ट करवाये, आंखों में भी आपको थोड़ी सी परेशानी हो सकती है, जिसे आप नजरअंदाज न करें. आप नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं, जिसके लिए आपको मित्रों से बातचीत करनी होगी और धार्मिक कार्यों की ओर आपका मन अग्रसर रहेगा.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More