राखी बांधने आई महिला की चोटी कटी

0

जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार खुर्द गांव के बंगला टोला में भाइयों को राखी बांधने आई महिला की चोटी रविवार की आधी रात कटने की चर्चा फिर सामने आई है। सुबह घटना की सच्चाई जानने को दरवाजे पर भीड़ एकत्र हो गई।

कटी चोटी देखने के बाद महिला की आपबीती सुनी

पटहेरवा थाने की पुलिस भी पहुंची और कटी चोटी देखने के बाद महिला की आपबीती सुनी। जनपद के पटेहेरवा थाना के बिहार खुर्द के बंगला टोला निवासी हरिश्चंद्र की पुत्री प्रेमशीला की शादी कसया थाना क्षेत्र के नरसर गांव में हुई है। रविवार की शाम को प्रेमशीला अपने भाइयों को राखी बंधने के लिए मायके आई थीं। आधी रात में प्रेमशीला को महसूस हुआ कि उसके ऊपर से बिल्ली कूद गई है। हड़बड़ाकर उठीं और लाइट जलाईं तो उनकी चोटी के बाल कटकर बगल में पड़े थे।

read more :  मेधा के अहिंसक आंदोलन से डर गई शिवराज सरकार!

घटना के विषय में जानकारी ली

प्रेमशीला ने शोर मचाया तो घर के अन्य लोग भी जग गए। चोटी कटने की चर्चा सुबह तेजी से फैली और तमाम लोग घटना की हकीकत जानने हरिश्चंद्र के दरवाजे पर एकत्र हो गए। घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज समउर संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने प्रेमशीला की चोटी के कटे बाल देखने के अलावा उनसे घटना के विषय में जानकारी ली।

शिकार समझकर काट लिया

इस संबंध में चौकी इंचार्ज ने बताया कि प्रथम द्ष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। महिला के अनुसार, वह चारपाई पर सो रही थी और बाल नीचे लटका हुआ था। हो सकता है कि बिल्ली ने अपना शिकार समझकर काट लिया हो। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More