अब भाजपा के साथ चुनाव लड़ेगी सुभासपा, अमित शाह ने किया ओपी राजभर का NDA में स्वागत 

0

उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल देखने को मिली। शनिवार को दो नेताओं ने यूपी की राजनीति में हलचल मचा दी। पहले समाजवादी पार्टी के नेता दारा सिंह चौहान ने पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर अखिलेश यादव को झटका दे दिया। फिर सोहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात कर सभी चौंका दिया। अमित शाह से मुलाकात कर ओपी राजभर ने एनडीए गंठबंधन में आने का प्रस्ताव रखा। जिसपर अब गृहमंत्री अमित शाह ने स्वीकृति के मौखिक हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

अमित शाह ने किया राजभर का स्वागत

दरअसल, रविवार को अमित शाह ने ट्वीट कर दिल्ली में ओपी राजभर से मुलाकात होने की बात कही है। अमित शाह ने ओपी राजभर का एनडीए गठबंधन में शामिल होने के फैसले का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में आने का ओपी राजभर का फैसला सही है। इससे एनडीए को भी मजबूती मिलेगी।

अमित शाह ने लिखा, ‘ओपी राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया। मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूँ। राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में एनडीए को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए द्वारा गरीबों व वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।’

NDA में शामिल हुए ओपी राजभर

अमित शाह के इस ट्वीट के बाद से ये साफ हो गया है कि अब सोहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हो चुके हैं। ओमप्रकाश राजभर ने बेटे की शादी के लड्डू के बहाने बीजेपी को दोबारा साध लिया है। ओमप्रकाश राजभर विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का दामन थामे थे लेकिन यह गठबंधन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया सीटों के बंटवारे को लेकर सपा के साथ खटास हो गया और ओमप्रकाश राजभर ने अपना रास्ता अलग कर लिया था। गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बात की पुष्टि किया है।

अब भाजपा के साथ लड़ेगी सुभासपा 

एनडीए गठबंधन में शामिल होने पर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी और भाजपा ने आगामी 2024 चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला लिया है। 14 तारीख को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई और विभिन्न बिंदुओं पर बात हुई। दोनों दल के मिलने से पूरे प्रदेश में एक बड़ी ताकत पैदा होगी। देश के प्रधानमंत्री की जो सोच है उसे आगे बढ़ाने में बहुत मदद मिलेगी।

Also Read : बॉलीवुड के इस मैच्योर कपल में होती है क्वीट फाइट, 16 जुलाई को एक्ट्रेस का है 40वीं बर्थडे

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More