ISL के मुंबई सिटी के साथ बना रहेगा ये गोलकीपर…

0

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब मुंबई सिटी एफसी ने लीग के चौथे संस्करण के लिए गोलकीपर अमरिंदर सिंह(Amarinder Singh) को अपने साथ बनाए रखने का फैसला किया है। क्लब ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

23 वर्षीय अमरिंदर ने 2016 में एएफसी कप में भारत की अंडर-23 टीम की कप्तानी की थी। तब से वह लगातार टीम का हिस्सा हैं। अमरिंदर ने आईएसएल की तीसरे संस्करण में मुंबई के लिए कुल छह मैच खेले थे और गोल्डन ग्लव का भी अवार्ड जीता था।

क्लब द्वारा जारी किए गए बयान में अमरिंदर ने कहा, “मैं सपनों के शहर में वापस आने से खुश हूं। पिछले संस्करण में क्लब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया था और अब इस बार में क्लब के प्रशंसकों के लिए अधूरे रह गए सपने क पूरा करने की कोशिश करूंगा।”

Also read : ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगी ये हास्य कलाकार…

मुंबई ने पिछले संस्करण में सेमीफाइनल में प्रवेश किया था, लेकिन वह फाइनल में जगह नहीं बना पाई थी।

टीम के मालिक रणबीर कपूर ने कहा, “हम अगले संस्करण के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुटे हैं। अमरिंदर को वापस टीम में शामिल कर हम खुश हैं। पिछले साल उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हमें उम्मीद है कि वह इस साल उससे बेहतर खेल दिखाएंगे।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More