हॉटस्पॉट सील करने पहुंची पुलिस पर पथराव, सिटी मजिस्ट्रेट और दारोगा को लगी चोट

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हॉटस्पॉट सील करने पहुंची पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव ​कर दिया।  इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और दारोगा के हाथ में ईंट लग गई

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हॉटस्पॉट सील करने पहुंची पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव ​कर दिया।  इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और दारोगा के हाथ में ईंट लग गई। कल यहां के तीन जमाती पॉजिटिव आये थे। पुलिस ने पूरे क्षेत्र को पूरी तरह सील कर दिया है। 

शहर के जली कोठी हाॅटस्पाॅट को सील करने पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग का कुछ लोगों ने विरोध कर दिया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की कर दी। इसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स ने पहुंचकर भीड़ को खदेड़ा।

यह भी पढ़ें: मस्जिद में जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग और पथराव

आरोपी गिरफ्तार- रासुका के तहत होगी कार्रवाई-

मामले में पुलिस ने मस्जिद के इमाम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार चारों आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अब मौके पर शांति है।

डीएम अनिल ढींगरा एसएसपी अजय साहनी समेत भारी संख्या में पुलिसफोर्स मौके पर मौजूद हैं। धक्का-मुक्की के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट सुशांत जैन के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। उन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कोराना की चेन तोड़ने की हरसंभव कोशिश में जुटा है।

यह भी पढ़ें: मोदी किट को लेकर वाराणसी में आपसी झड़प, पथराव में इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी घायल

[better-ads type=”banner” banner=”104009″ campaign=”none” count=”2″ columns=”1″ orderby=”rand” order=”ASC” align=”center” show-caption=”1″][/better-ads]

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More