दो साल बाद भी अपर्णा यादव की झोली खाली…

भाजपा में आम कार्यकर्ता की ही हैसियत

0

यूपी: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. इन दिनों अपर्णा मीडिया की हाइलाइट से दूर चल रही हैं. विधानसभा चुनाव से पहले SP से बगावत कर भाजपा में शामिल हुई अपर्णा को करीब दो साल हो गए हैं लेकिन उनके हाथ अभी भी खाली ही है. वह अभी भी पार्टी में सामान्य कार्यकर्ता की तरह ही काम कर रही हैं. दूसरी ओर हाल ही में योगगुरू बाबा रामदेव के साथ उनकी मुलाकात और तस्वीर सामने आने के बाद से एक बार फिर राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई है.

दरअसल, अपर्णा यादव ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म “X ” पर ट्वीट करते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा कि- ‘पतंजलि योग पीठ में गुरुजी से स्नेहिल भेंट.

जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव पिछले कुछ समय से हरिद्वार में है. वहीं उन्होंने जूनापीठाधीश्वर आचार्य स्वामी अवधेशानंद से भी उनके आश्रम में भेंट की थी. वह परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंची, जहां उन्होंने स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज जी से भेंट की और गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

विधानसभा से पहले थामा था भाजपा का दमन-

गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा मुखिया और रिश्ते में जेठ अखिलेश यादव से बग़ावत करके भाजपा का दामन थामा था. इसके बाद से उन्हें अब तक पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं मिली है. जबकि उन्हें कई बार टिकट देने का आश्वासन दिया गया. वहीं बाद में उन्हें यूपी से राज्यसभा भेजने की बात कही जा रही थी लेकिन उसमें भी उन्हें मौका नहीं दिया गया.

लोकसभा चुनाव लड़ने का भी कोई संकेत नहीं

हालांकि इस बारे में सवाल पूछे जाने पर अपर्णा अक्सर यह कहती रही हैं कि वह पार्टी के संगठन के लिए काम कर रही हैं. पार्टी उनके लिए जरुर कुछ न कुछ सोच रही होगी. उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं से दिल्ली में भी मुलाकात की थी. उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा थी लेकिन अभी तक पार्टी की तरफ से कोई खास संकेत नहीं मिले हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More