‘यूपी में रोटी महंगी, शराब सस्ती’

0

गाजीपुर। कौमी एकता दल के संस्थापक अफजाल अंसारी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में रोटी, कपड़ा और मकान महंगे और शराब सस्ती हो गई है। इससे सपा सरकार की असलियत खुलकर सामने आ गई है। 

अंसारी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू कर दी है, जो स्वागतयोग्य है। इससे अन्य राज्य सरकारों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस्लाम में शराब पीना हराम है। कौमी एकता दल उत्तर प्रदेश सरकार के शराब सस्ती करने की निंदा करती है और शासन-प्रशासन द्वारा शराब की नई दुकानें खोलने का पुरजोर विरोध करती है।

अंसारी ने कहा कि कुछ शराब माफियाओं और सत्ताधारी बड़े नेताओं की मिलीभगत से अल्पसंख्यक बहुल गांवों में नई शराब की दुकानें खोलने का फैसला हुआ है। कौमी एकता दल इसका सड़क से लेकर सदन तक विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि शराब समाज के लिए सबसे बुरी चीज है। यह एसी चीज है जो व्यक्ति और उसके परिवार का सर्वनाश कर देती है। समाज की आधी आबादी यानी महिलाएं शराब का शत-प्रतिशत विरोध करती हैं। पुरुष वर्ग का समझदार तबका भी आधी आबादी की भावनाओं का समर्थन करता है। अंसारी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह राजस्व का मोह-माया छोड़कर उत्तर प्रदेश में भी बिहार की तर्ज पर पूर्ण शराबबंदी लागू करने का फैसला करे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More