हमारे पास आखिरी मौका, मंधाना ने फैंस से की खास अपील…

0

भारतीय महिला टीम आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी- 20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेगी. इस समय भारतीय टीम सीरीज में 0-1 से पीछे है. आखिरी मैच से पहले आज टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपने फैंस से समर्थन मांगा है और इसके लिए एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में मंधाना ने समर्थकों से अपील की है.

टीम की इंस्टाग्राम में वीडियो जारी…

बता दें कि स्मृति मंधाना का वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया गया है. वीडियो में मंधाना को कहते सुना जा सकता है कि आपलोगों ने टेस्ट मैच और टी-20 में हमारा काफी उत्साह बढ़ाया लेकिन मैच बारिश की चलते धुल गया. हालांकि हमारे पास सीरीज बराबर करने का मौका है, आप सभी लोग बड़ी संख्या में स्टेडियम आएं और हमें चीयर करें. हमारे लिए आपका समर्थन बहुत जरूरी है.

मंधाना की लिए खास रही है सीरीज…

बता दें कि मंधाना के लिए साउथ अफ्रीका का भारत दौरा काफी अच्छा साबित हुआ है. उन्होंने एक दिवसीय सीरीज में 117,136 और 90 रन के पारी खेली थी. जबकि एक मात्र टेस्ट मैच में उन्होंने 149 भी बनाये. इतना ही नहीं पहली बार वनडे में गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी हासिल किया.

रायबरेली पहुंचे नेता विपक्ष राहुल गांधी, शहीद कैप्टन के परिवार से की मुलाकात

मंधाना से पहले सुनील ने की थी अपील…

गौरतलब है कि स्मृति मंधाना की तरह भारत की फुटबाल टीम की कप्तान सुनील छेत्री ने भी साल 2018 में एक ऐसी ही अपील की थी. उन्होंने अपने दोनों हाथ जोड़कर फैंस से स्टेडियम में आकर चीयर करने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि फैंस उनकी आलोचना करें, लेकिन उनका मैच जरूर देखें. उस समय सुनील का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था और फैंस से स्टेडियम भर गया था.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More