पुलिसवालों पर ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप, दो सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में एक ई-रिक्शा चालक को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

0 622

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में एक ई-रिक्शा चालक को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बुलंदशहर जिले के थाना छतारी के गांव चोड़ेरा में ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई की थी। ई-रिक्शा चालक गंभीर हालत में अलीगढ़ जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए एडमिट कराया गया था। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस चौकी पंडावल पर तैनात पुलिसकर्मियों ने ई रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई की थी। जिसके वजह से उसकी मौत हो गई।

नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम:

ई रिक्शा चालक की मौत के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया है। हालांकि, डीएम और एसएसपी के अनुरोध के बाद जाम खोला गया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने एक दरोगा और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है और विभागीय जांच शुरू कर दी है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने परिवार को भरोसा दिया है, यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने किया इंकार:

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि ई-रिक्शा चालक को कोई गहरी चोट नहीं है। ई-रिक्शा चालक हार्ट एवं टी.बी. का पुराना मरीज बताया गया है। प्राथमिक छानबीन के उपरांत आरोपी उपनिरीक्षक व आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

मनीष गुप्‍ता हत्याकांड:

अभी कुछ दिनों पहले ही होटल चेकिंग के नाम पर कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता को गोरखपुर के एक होटल में पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगा था। हत्या के आरोप में फरार चल रहे इंस्‍पेक्‍टर जगत नारायण और दारोगा अक्षय मिश्रा को रविवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही एसआईटी को सौंप दिया। दोनों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम था। एसआईटी ने पूछताछ के बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

यह भी पढ़ें: धोनी के मैच विजयी शॉट जमाते ही भावुक हो गईं साक्षी, देखिए CSK की जीत के इमोशनल लम्हें

यह भी पढ़ें: पहली बार जंगली घास से बना पॉपकॉर्न, आखिर कैसे बना सबसे पसंदीदा स्नैक? जानिए इसकी कहानी

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More