आगरा : लेडी कांस्टेबल का इस्तीफा मंजूर, अब मॉडलिंग करेंगी रिवॉल्वर रानी !

0 3,298

वर्दी में रिवाल्वर लिए वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर सुर्खियों में आई कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा की अब पुलिस विभाग से छुट्टी हो गई है।

विभाग ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है और उन्हें 1.52 लाख रुपये जमा कराने का नोटिस भी थमा दिया गया है।

दरअसल यह धनराशि सरकार द्वारा उनकी ट्रेनिंग पर खर्च की गई थी। अब प्रियंका ने सिविल की तैयारी कर या माडलिंग कर आगे बढ़ने का लक्ष्य बनाया है।

वीडियो हुआ था वायरल-

मालूम हो कि प्रियंका का वर्दी में रिवाल्वर के साथ वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती दिखाई दे रही ​थी।

वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी मुनिराज जी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। प्रियंका ने 31 अगस्त को एसएसपी को इस्तीफा सौंपा था।

बीते रविवार को एसएसपी मुनिराज ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया। इसके साथ ही प्रियंका को एक नोटिस दिया गया है।

जमा करने होंगे इतने रुपये-

priyanka singh agra constable

इसमें ट्रेनिंग पर खर्च हुए 1.52 लाख रुपये जमा कराने को कहा गया है। सरकारी रिकॉर्ड के अनुसार उनकी 225 दिन तक चली ट्रेनिंग पर प्रतिमाह 20280 रुपये खर्च हुए थे।

उधर, इस्तीफा मंजूर होने के बाद से प्रियंका परेशान हैं। उनका कहना है कि गुस्से में कदम उठाया था। किसी अधिकारी ने समझाया होता तो वे मान जातीं।

यह भी पढ़ें: आगरा : महिला कांस्टेबल ने रिवॉल्वर लेकर दिखाई दबंगई, SSP ने सुनाई ये सजा…

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस में Tik tok पर ‘टैलेंट’, अब जौनपुर के दारोगा का वीडियो छाया

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More