यूपी के 68 पुलिसवालों ने मुंड़वाए सिर, लिया कोविड 19 को हराने का संकल्प

इन पुलिसकर्मियों का वीडियो भी वायरल हो गया है

0 770

कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। सरकारों से लेकर आम जनता भी इस महामारी से जमकर लड़ाई लड़ रही है। इस वायरस की रोकथाम के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। डॉक्टर के साथ पुलिसकर्मी (policemen shaved heads) भी अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना वायरस को मात देने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अलग नजारा दिखा। यहां के 60 से अधिक पुलिस कर्मियों ने कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता का संदेश देने के लिए अपने सिर के बाल मुंड़वा दिए हैं।

मुगल बादशाह अकबर की राजधानी फतेहपुर सीकरी की सड़कों पर एसएचओ की अगुवाई में पुलिस के एक दल ने सिर मुंडवा लिए। एसएचओ भूपेंद्र बालियान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि थाना के 68 पुलिसकर्मियों ने सामूहिक रूप से अपने बालों को मुड़वा दिया। ऐसा उन्होंने कोरोनो वायरस से अंत तक लड़ने का संकल्प व्यक्त करने के लिए किया।

policemen shaved heads : लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप-

इन पुलिसकर्मियों का वीडियो भी वायरल हो गया है। स्थानीय लोगों ने विश्वास व्यक्त किया है और अब वे लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच सरकारी अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए लोगों की मदद कर रही है।

गौरतलब है कि ताजनगरी आगरा में भी कोरोना वायरस का काफी प्रकोप देखने को मिला है। आगरा में कोरोना से संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से ऊपर आ रहा है। अब तक यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 53 तक पहुंच गई है। जबकि देशभर में इस वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4 हजार पार कर गया है। 109 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में बढ़ रहे कोरोना के मरीज, संख्या 234 हुई

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ने के लिए यूपी के बच्चे गुल्लक लेकर सामने आए

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More