उन्नाव: डबल डेकर बस और दूध कंटेनर में टक्कर, 18 की मौत

0

बुधवार की तड़के यूपी के जिला उन्नाव से भयंकर सड़क दुर्घटना सामने आयी है, जिसमें अनियंत्रित डबल डेकर बस और दूध कंटेनर की भयंकर टक्कर हो गयी. इस हादसे में जहां 18 लोगों की मौत हो गयी , वहीं 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. बताया जा रहा है कि, यह हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेसआवे पर हुआ है. इसमें तेज रफ्तार से जा दूध कंटेनर अनियंत्रित होकर बस में घुस गया.

बिहार से दिल्ली जा रही थी बस

बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस बुधवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. घटना के बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया है, वही घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि डबल डेकर बस दुर्घटनाग्रस्त होकर दूध कंटेनर से टकराई है. यह हादसा इतना भयंकर था कि आसपास के लोग वहां का दृश्य देखकर सहम गए और पुलिस को सूचना दी . हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर उन्नाव के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे. जिसके बाद सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया की अगुवाई में पुलिस वहां राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने हुआ है. वही हादसे में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार लिखे जाने तक सभी घायलों का इलाज जारी है.

बनने चले थे कालीन भैया, पहुंच गये हवालात

हादसे में मारे गए लोगों में से 14 लोगों की पहचान इस प्रकार हुई है, हादसे में मारे लोगों में मेरठ के दिलशाद, शिवहर के बीटू, सीवान के रजनीश, शिवहर के लालबाबू दास, रामप्रवेश कुमार, भरत भूषण कुमार, बाबू दास, मो0 सद्दाम, दिल्ली की नगमा, शबाना, चांदनी, मो0 शफीक, मुन्नी खातून और तौफीक आलम हैं. इसके अलावा 4 लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More