स्मृति ने दिया राहुल को मुहंतोड़ जवाब…

0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को राहुल पर जमकर खिल्ली उड़ाई। आपको बता दें कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में पीएम मोदी पर तंज कसे थे। जिसके बदले आज स्मृति ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के खिलाफ छींटाकसी करना राहुल के लिए कोई नई बात नहीं है। राहुल दूसरे देश में जाकर अपना दुखड़ा रो रहे है।

read more :  महज 21 साल में पति की हुई मौत, जुनुन ने बनाया आर्मी ऑफिसर

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे

जबकि उन्हें अपने देश की जनता ने 2014 में प्रधानमंत्री चुना था। उनके विकास के बारे में सोचने के बजाय बयानबाजी में ध्यान देते रहते है। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसना राहुल जी के लिए नई बात नहीं। लेकिन ये भी अपने आप में उनकी फेल स्ट्रैटेजी का प्रतीक है। जिस देश में वो एक राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करते हैं, उस देश के नागरिकों द्वारा उनके इस कथन का समर्थन न प्राप्त होने के बाद वे अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं’।

read more :  जानियें, इन विधायकों ने ‘दबाकर कमाया माल’

राहुल भूल गए हैं कि 2014 में पीएम को वोटरों ने चुना है

अमेरिका में दिए गए राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी पर तंज कसना राहुल जी के लिए नई बात नहीं। लेकिन ये भी अपने आप में उनकी फेल स्ट्रैटेजी का प्रतीक है। जिस देश में वो एक राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करते हैं, उस देश के नागरिकों द्वारा उनके इस कथन का समर्थन न प्राप्त होने के बाद वे अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं’। केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि राहुल भूल गए हैं वो वोटर भारतीय नागरिक हैं। राहुल भूल गए हैं कि 2014 में पीएम को वोटरों ने चुना है, उन पर विश्वास व्यक्त किया है।

read more :  मेरा लक्ष्य 60 लाख हेक्टेयर सिंचित भूमि बनाना : शिवराज

कांग्रेस पार्टी में अहंकार घर कर गया था’

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के कांग्रेस की गलतियों को लेकर दिए गए बयान पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस की आलोचना कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल सोनिया गांधी पर ही सवाल उठा रहे हैं’। स्मृति ईरानी ने राहुल के वंशवाद को लेकर दिए गए बयान पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस उपाध्यक्ष विफल वंशवादी हैं’। राहुल ने मंगलवार को अमेरिका में यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में युवा छात्रों के साथ संवाद के दौरान कहा था कि सत्ता में आने पर किसी भी दल को अहंकार नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘2012 में कांग्रेस पार्टी में अहंकार घर कर गया था’।

read more :  ‘लो भाई अब’ अगस्त 2022 से दौड़ेगी बुलेट ट्रेन

विदेश में पढ़कर भारत का नाम खराब कर रहे हैं

राहुल ने वंशवाद पर कहा था कि हमारा देश परिवारवाद से ही चलता है। उन्होंने कहा, ‘परिवारवाद पर हमारी पार्टी पर निशाना न साधें, हमारा देश इसी तरह काम करता है।अखिलेश यादव, एमके स्टालिन, अभिषेक बच्चन कई तरह के उदाहरण हैं। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। मुकेश अंबानी के बाद अब इंफोसिस में भी ये चीज़ दिख रही है’। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी किसी और की लिखी हुई स्क्रिप्ट को विदेश में पढ़कर भारत का नाम खराब कर रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More