वाराणसी में बस से टक्कर में बाइक सवार तीन किशोरों की मौत

0

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में चितईपुर- अदलपुरा मार्ग पर खनाव गांव के पास गुरुवार की सुबह बस और बाइक में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार तीन किशोरों की मौत हो गई है. अस्पताल में भर्ती घायल किशोर बीएचयू ट्रामा सेंटर में जिंदगी की जंग भी हार गया.

परिवार में कोहराम, रो रोकर बुरा हाल

अखरी निवासी साहिल (17) पुत्र राजू राजभर, चंद्रशेखर उर्फ निरहू (17) पुत्र राजकुमार भारद्वाज, चंचल (16) पुत्र घिसियावन किसी काम से बाइक से अखरी की तरफ आ रहे थे. इस बीच खनाव में बाइक की अदलपुरा की तरफ जा रही बस से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा, जहां पर डॉक्टर ने चंद्रशेखर उर्फ निरहू और साहिल को मृत घोषित कर दिया.

Major road accident in Varanasi two boy died and one seriously injured

चंचल का इलाज चल रहा है.  इलाज के दौरान चाचा की भी मौत हो गई है. मृतक चंद्रशेखर दो भाई एक बहन में बीच का था. साहिल तीन भाई एक बहन में तीसरे नंबर पर था. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही किशोरों के परिवार में मातम पसर गया. परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने दुर्घटना करने वाली बस को कब्जे में ले लिया है.

 

सब्जी विक्रेता खुदकुशी मामले में एसआई समेत दो पर गिरी गाज

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के रविदास घाट पर बुधवार सुबह फल व सब्जी विक्रेता ने गंगा में छलांग लगाकर जान देने के मामले में डीसीपी काशी सूर्यकांत त्रिपाठी ने एक सब इंस्पेक्‍टर और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है. घटना के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं परिजनों ने अन्य लोगों के साथ शाम को नगवा चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया. इस दौरान भारी संख्या में पहुंची पुलिस देर रात तक उन्हें समझाने में जुटी रही लेकिन वे नहीं माने. उधर मामले में कार्यवाहक डीसीपी सूर्यकांत त्रिपाठी ने कार्रवाई करते हुए एक जांच कमेटी भी गठित की है.

दो दिनों में होगी आफत की बारिश, असम में जलजला

कमेटी की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि युवक के जान देने से पहले नगवां चौराहे पर हुई कहासुनी और थप्पड़ मारने की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि साइकिल से जा रही छात्रा से किसी बात को लेकर सब्जी विक्रेता विशाल सोनकर की कहासुनी होती है, इस बीच वहां कुछ लोग भी इकट्ठा हो जाते हैं.

इसके बाद लड़की युवक के पास आती है और उसे सबके सामने दो थप्पड़ मार देती है. लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसी कैमरे खंगालने पर पता चला कि विशाल कुछ दिनों से लड़की को छेड़ रहा था. सुबह भी यही हुआ था. जांच की जा रही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More