कोहली पर पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने किया बड़ा दावा,बोले द्रविड़ से भी लड़ बैठेंगे विराट

आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विवादों में घिरे हुए हैं।

0 203

आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विवादों में घिरे हुए हैं। जबसे विराट को बीसीसीआई ने कप्तान से हटाया है तबसे रोज नई बात सुनने को मिल रही है। विराट से विवाद होने के बाद भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने भी अपने पद से स्तीफा दे दिया था। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के एक दिग्गज गेंदबाज ने दावा किया है की विराट कोहली राहुल द्रविड़ से भी विवाद कर बैठेंगे।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया दावा

एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज दानिश कनेरिया ने दावा किया है कि विराट और द्रविड़ की आपसी सहमति नहीं बनेगी। उन्होंने बातचीत में कहा राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा साथ मिलकर अच्छा काम करेंगे। दिग्गज गेंदबाज ने आगे बताया रोहित शर्मा शानदार खिलाड़ी हैं। वह बेहतरीन कप्तान भी है। राहुल ने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती है। कनेरिया ने कहा मुझे नहीं लगता है की विराट और द्रविड़ की बन पायेगी। विराट को अनिल कुम्बले के सतह भी परेशानियां थी। कुम्बले और द्रविड़ दक्षिण भारत से आते है। इन दोनों दिगज्जों का क्रिकेट में बड़ा स्थान है। मैंने कुम्बले और राहुल द्रविड़ के खिलाफ खेला है और मैं अच्छे से जनता हु वो कैसे खिलाड़ी हैं।

अनिल कुम्बले और विराट में हुआ विवाद

आपको बता दें की रवि शास्त्री से पहले अनिल कुम्बले कोच थे।लेकिन टीम में खिलाडियों के चयन को लेकर विराट और कुम्बले में विवाद हो गया था। जिसके बाद अनिल कुम्बले ने अपने पद से स्तीफा दे दिया था। वही विराट और रवि शास्त्री के आपसी सम्बन्ध काफी मधुर थे। दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को कई मुकाम हासिल कराये।

आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए कोहली

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज दानिश कनेरिया सबसे अधिक टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाजों की संख्या में चौथे नंबर पर आते है। कनेरिया ने मीडिया सूत्रों को बताया की विराट ने आजतक एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है साथ ही वो अभी T- 20 में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसलिए आगे का विवाद करने का कोई मतलब नहीं है।

यह भी पढ़ें: भूटान ने पीएम मोदी को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजा, कहा- बिना शर्त निभाई दोस्ती

यह भी पढ़ें: Chunar Assembly: इस पटेल बाहुल्य सीट पर भाजपा का रहा है दबदबा, कभी नहीं जीत पाई BSP

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More