Sunflower: सोनू सिंह बनी गुत्थी ने मर्डर की गुत्थी को और उलझाया

Sunflower: वो वेब सीरीज जिसमें सूरजमुखी की तरह खुलती है रहस्यमय गुत्थी

0 297

Sunflower (सनफ्लॉवर) वेब सीरीज का बैकग्राउंड स्कोर दमदार, स्टार कास्ट कायदे की और सबसे ज्यादा कहानी असरदार. सस्पेंस ऐसा कि; अपराधी कौन है यह समझने के चक्कर में गुत्थी और उलझ जाए.

इसके अलावा अभिनय ऐसा कि यकीन ही न हो कि, क्या यह कपिल शर्मा शो वाली वही गुत्थी है जो वेबसीरीज सनफ्लावर में सोनू बनकर इतना बखेड़ा खड़ा कर रही है.

सस्पेंस-थ्रिल से भरपूर वेबसीरीज सनफ्लावर में सुनील ग्रोवर (गुत्थी) तो हैं ही दमदार-मजेदार, बाकी की स्टार कास्ट ने भी कमाल का अभिनय किया है.

यह भी पढ़ें  मनोज बाजपेयी क्यों बोले नीक ना लागी मछरि खिया दिहा

ब्लैक कॉमेडी – 

वेब सीरीज सनफ्लॉवर (Sunflower) का मुख्य रूप से ZEE5 के लिए विकास बहल ने निर्देशन किया है. राहुल सेनगुप्ता इसके सहायक निर्देशक हैं. इस ब्लैक कॉमेडी वेब सीरीज के लेखक भी विकास बहल ही हैं.

इस वेब सीरीज को रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी ने प्रोड्यूस किया है. थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर इस हास्य कथानक का प्रीमियर पिछले महीने 11 जून को ZEE5 पर हुआ.

मुख्य किरदार – 

इस कथानक में मुख्य किरदार सोनू का अभिनय सुनील ग्रोवर (गुत्थी) ने निभाया है. साथ ही अपने अभिनय की अलग पहचान बनाने वाले रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी ने भी पुलिस अधिकारी के रोल में अपनी धारदार एक्टिंग का जलवा कायम रखा है.

इसके अलावा शोनाली नागरानी, सोनल झा और आशीष विद्यार्थी ने भी सनफ्लॉवर (Sunflower) में अपनी सशक्त उपस्थिति दर्शाई है.

यह भी पढ़ें – web series दे रहीं बॉलीवुड फिल्मों को चुनौती, इन धारावाहिकों ने छोड़ी छाप

कुल आठ भाग – 

वेब सीरीज सनफ्लॉवर (Sunflower) के पहले सीजन को कुल आठ हिस्सों में जारी किया गया है. इन हिस्सों में रहस्य इतना गहराता है कि आप पहला पार्ट देखने के बाद आठवें पार्ट तक वेब सीरीज को देखे बिना नहीं रह सकेंगे.

बैकग्राउंड स्कोर कंपोज़र – 

जितना उलझा सनफ्लॉवर (Sunflower) वेब सीरीज का कथानक है उतना ही सरल इसका बैकग्राउंड स्कोर भी. इसे सहज बक्शी एवं सर्वेश श्रीवास्तव ने मिलकर तैयार किया है. यह म्यूज़िक लोगों को खासा भा रहा है और कॉलर ट्यून से लेकर रिंग टोन में इसे गाहे-बगाहे बजते सुना जा सकता है.

प्लॉट – 

कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है. जो मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी से जुड़ी है. इस सोसाइटी का नाम “सनफ्लावर” (Sunflower) है.

कमी बस इतनी अखरी – 

बस दूसरी फूहड़ वेबसीरीज की तरह यदि एडल्ट दृश्य न होते तो सनफ्लॉवर (Sunflower) को भी घर परिवार के साथ देखने का मजा ही कुछ और होता. फिलहाल ऐसा संभव नहीं है.

ट्विटर पर राय –

@scroll_in नाम के यूज़र ने ट्विटर पर लिखा है फिल्म निर्माता विकास बहल ‘सनफ्लावर’ नामक एक वेब श्रृंखला के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपों से मुक्त होने के बाद सामने आए हैं, जो अत्यधिक नैतिकता, पुष्टिकरण पूर्वाग्रह और गलत आदमी का पीछा करने के बारे में है।

पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें – https://twitter.com/scroll_in/status/1403276172549517313

वेब सीरीज सनफ्लॉवर (Sunflower) के सभी पार्ट को दर्शक ZEE5 पर देख सकते हैं. जिन्होंने इस वेब सीरीज को देख लिया है फिलहाल उन्हें बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार है.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें.)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More