चौथी क्लास की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप! नोटों की गड्डी थमा दरोगा बोला समझौता कर लो

उत्तर प्रदेश के बरेली में भूता के एक गाँव में दरिंदे ने चौथी क्लास की बच्ची के साथ रेप किया। युवक बच्ची को जबरन खींचकर झोपड़ी में ले गया।

0 3,111

उत्तर प्रदेश के बरेली में भूता के एक गाँव में दरिंदे ने चौथी क्लास की बच्ची के साथ रेप किया। युवक बच्ची को जबरन खींचकर झोपड़ी में ले गया। जब पीड़ित बच्ची ने चीखने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। आरोप है कि दरोगा ने पीड़ित की मां को 500 के नोट की गड्डियां देकर समझौता करने का दबाव बनाया मगर उसकी मां ने गड्डियां फेंक दीं। जिस पर परिवार के लोगों ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रेप और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कूड़ा डालने गई थी बेटी:

भुता गांव में रहने वाले मजदूर की बेटी (8 वर्ष) प्राइमरी स्कूल में क्लास चौथी की छात्रा है। शुक्रवार को पीड़िता घर का कूड़ा डालकर जब वो वापस लौट रही थी, उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक (19 वर्ष) ने छात्रा को पकड़ कर झोपड़ी में खींच ले गया। जब छात्रा चीखने लगी तो युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और छात्रा के साथ रेप किया। कई घंटे बाद छात्रा रोती हुई बदहवास हालत में अपने घर पहुंच कर सारी आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद परिवार वालों ने बेटी को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने दर्ज किया केस:

परिवार जब शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। हद तो तब हो गयी जब पीड़िता के घर पहुंचकर एक दरोगा ने 500-500 रुपये के नोटों की दो गड्डियां देकर पीड़िता की मां पर समझौते का दबाव बनाया मगर महिला ने समझौते से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस कार्यवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर दो दिन से पीड़िता को टहला रही थी।

छात्रा अस्पताल में एडमिट:

पीड़िता की हालत गंभीर होने पर उसे सीएचसी फरीदपुर में भर्ती कराया गया है। परिवार के लोगों के एसएसपी से शिकायत के बाद एसएसपी के आदेश पर रविवार देर शाम आरोपी पर रेप और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें: ड्यूटी के दौरान गाड़ी के अंदर महिला पुलिसकर्मी संबंध बना रहा था अधिकारी, सबकुछ हुआ रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल के दुसरे चरण में रोहित, कोहली और धोनी के टीम के सामने ये होगी बड़ी समस्या…

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More