‘7 साल में 70 बार पेपर लीक…2 करोड़ युवाओं को नुकसान’, राहुल गांधी ने छात्रों से मुलाकात का शेयर किया वीडियो

0

नीट परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद से जहां एक ओर पूरे देश में छात्र सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सियासी घमासान भी जारी है. इन सबके बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने छात्रों से मुलाकात कर हमेशा उनके सड़क से लेकर संसद तक खड़े रहने का उन्हें आश्वासन दिया है. इस मुलाकात का वीडियो राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, ”नीट देने वाले हज़ारों स्टूडेंट्स अपने परिवारों के साथ भयंकर गर्मी में सड़क पर हैं और नरेंद्र मोदी चुपचाप तमाशा देख रहे हैं. उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि इस संघर्ष में सड़क से लेकर संसद तक इंडिया आपके साथ है.”

7 मिनट के वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि मैं 24 लाख स्टूडेंट्स से बात करना चाहता हूं, जिनको नीट पेपर लीक से नुकसान हुआ है. सड़क से संसद तक हम आपके साथ खड़े हैं. 24 लाख स्टूडेंट्स से कहना चाहता हूं. आप अकेले नहीं हैं, पिछले 7 साल में 70 बार पेपर लीक हुआ है और 2 करोड़ युवाओं को पेपर लीक से नुकसान हुआ है. एक साथ हम लड़ाई लड़ेंगे और लड़ाई जीतेंगे.

यह भी पढ़ें- बंगाल कांग्रेस में मची आंतरिक कलह, अधीर रंजन ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे का किया ऐलान

इस दौरान नीट स्टूडेंट्स ने राहुल गांधी को अपनी समस्याएं बताई और साथ ही पेपर को रद्द कराकर फिर से आयोजित कराने की मांग की. राहुल गांधी ने स्टूडेंट्स से पूछा कि हमें सरकार पर दबाव डालते हुए किन चीजों पर बोलना चाहिए. छात्रों ने उनसे दोबारा पेपर कराने की मांग की. इसके अलावा एनटीए पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात भी कही गई.

वीडियो के आखिर में राहुल गांधी बोलते हैं कि आपका जो विजन है, इसी से देश का विजन बनेगा. इसी से देश की प्रगति होगी. अगर सरकार आपकी रक्षा नहीं कर सकती है तो विपक्ष आपकी रक्षा करेगा. आपका ये मुद्दा है, इसे खुद संसद में उठाऊंगा और सरकार पर पूरा दबाव डालेंगे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More