हिंदू समाज को बदनाम कर रहे पीएम मोदी-संजय सिंह

वाराणसी पहुंचे आप नेता भाजपा और पीएम पर साधा बड़ा निशाना

0

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह सोमवार को वाराणसी पहुंचे. मीडिया से मुखतिब संजय सिंह ने कहाकि पीएम नरेंद्र मोदी केवल हिंदू समाज को बदनाम कर रहे हैं. मोदी और बीजेपी के नेता अब जयश्री राम नही जय जगन्नाथ बोल रहे हैं. भगवान भी इतना झूठ बर्दाश्त नही कर सके. भगवान श्रीराम भारत में जहां-जहां से गुजरे, वहां-वहां बीजेपी हार गई. उन्होंने संसद में राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को एकदम सही बताया. कहा कि बिना बात सुने और तह तक पहुंचे बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है. कहा कि राहुल गांधी ने ऐसी कोई गलत बात कही ही नहीं है. राहुल गांधी के हिंसक वाले बयान को पूरा सुना ही नहीं गया. कौवा कान ले गया, वाली कहावत चरितार्थ करते हुए बेवजह का मामले को तूल दिया जा रहा है.

Also Read: 500 बटुकों ने माता-पिता व समाज की जिम्मेदारियों का लिया संकल्प

संजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान 121 श्रद्धालुओं की मौत और कई लोगों के घायल होने की घटना पर दुःख जताया. उन्होंने कहा कि देशभर में बाबाओं के लिए एक कानून बनाने की जरूरत है. फर्जी बाबाओं पर नियंत्रण बहुत जरूरी है. आजकल जिसे कोई काम धाम नही समझ में आ रहा है, वही बाबा बन जा रहा है.

अंधविश्वास बढ़ानेवाले बाबाओं के लिए बने सख्त कानून

आप नेता ने कहाकि बाबाओं से पूरे देश की सरकार डरी हुई है. अंधविश्वास को बढ़ानेवाले बाबाओं पर देश में सख्त कानून की जरूरत है. सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहाकि योगी सरकार को इस पर सख्त कानून बनाना चाहिए. ताकि अंधविश्वास के जाल से मुक्त होकर अपना विकास कर सके. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया. कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी और भाजपा हिसंक विचारधारा को बढ़ाने का काम करते हैं. यह बात एक बार नहीं एक करोड़ बार कहा जाएगा. प्रधानमंत्री मुस्लिम, मुजरा जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं. वह हिंसक विचारधारा के नहीं तो क्या है? वह गोडसे को मानने वाले लोग हैं और ऐसे लोगों का विरोध होगा और बार-बार होगा. संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग मतलबी हैं. शायद यही वजह है कि अब यह लोग जय श्री राम की जगह जय जगन्नाथ कहने लगे हैं.

हाथरस की घटना पर बार-बार पूछा जाएगा सवाल 

उन्होंने कहाकि हाथरस की घटना पर जिला प्रशासन से भी बार-बार सवाल पूछा जाएगा कि आपकी व्यवस्था कहां थी? उन्होंने सवाल खड़ा किया और कहाकि हम लोग किसी कार्यक्रम की अनुमति लेते हैं और उसमें कुछ भीड़ ज्यादा हो गई तो लाठी चार्ज हो जाता है. हाथरस में इतने लोग जुटे थे और प्रशासन उनकी सुरक्षा व्यवस्था से बेफिक्र रहा. उत्तर प्रदेश सरकार के स्कूलों में डिजिटल अटेंडेंस के सवाल पर संजय सिंह ने कहाकि यह बच्चों के लिए अच्छा कदम है. शिक्षक स्कूलों में जल्दी पहुंचेंगे और बच्चों को पढ़ाएंगे. योगी सरकार के इस फैसले का हम स्वागत करते हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More