इस शख्स ने दी थी धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी…

0 425

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों IPL में खेल रहे चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को रेप करने की धमकी के साथ ही अभद्र टिप्पणियां करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेकिन चौकाने वाली बात यह है कि जिसने सोशल मीडिया को खिलौना समझकर ये भद्दे कमेंट्‍स किए थे वो कोई और नहीं बल्कि 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला नाबालिग है। उसे कच्छ से गिरफ्तार किया गया है और अब रांची पुलिस के हवाले किया जाएगा।

ये है पूरा मामला-

दरअसल आईपीएल 13 में 3 बार की चैम्पियन चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। जब टीम 7 अक्टूबर को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना मुकाबला 10 रन से हार गई।

इस दौरान को जीत नहीं सोशल मीडिया पर कप्तान धोनी की आलोचना हुई। इसी आलोचना में भद्दे कमेंट्‍स के ट्‍वीट किए गए। यही नहीं, धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को रेप करने तक की धमकी दी गई।

धमकी देने वाले सख्स पर कार्रवाई की मांग-

सोशल मीडिया पर इस तरह की हरकत की सभी ने घोर निंदा की। कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि खेल में हार जीत होती है लेकिन कोई शख्स इस हार को इतना भी दिल पर ले सकता है?

मैच में सभी खिलाड़ी खेल भावना का परिचय देते हैं। ऐसे में किसी खिलाड़ी या टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर सोशल मीडिया के जरिए किए गए भद्दे कमेंट्‍स या धमकी कतई स्वीकार योग्य नहीं है।

आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग-

खेल जगत के साथ ही फिल्मी जगत ने भी इस हरकत की निंदा करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद सरकारी तंत्र सक्रिय हो गया।

उसने आईपी एड्रेस के जरिए गुजरात पुलिस ने उस शख्स को कच्छ ज़िले के मुंद्रा तालुक़ा के नाना कपाया गांव से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट के लिए चुना 1929 का समय

यह भी पढ़ें: IPL 2020 : धोनी के नाम जुड़ी खास उपलब्धि, ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे विकेटकीपर…

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More