भयंकर सड़क हादसे में बाल – बाल बचे सांसद छत्रपाल गंगवार, आरोपित गिरफ्तार

बरेली के झुमका चौराहा के पास हुआ हादसा

0

बीते मंगलवार की देर रात केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर के लौट रहे बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. गनीमत यह रही इस दुर्घटना में वह बाल – बाल बच गए. बताया जा रहा है कि, यह हादसा झुमका चौराहा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार आर्टिका कार की टक्कर से हुआ है. जिसमें सांसद की कार बुरी तरफ से क्षति ग्रस्त हो गई है.

सांसद की मदद के लिए पहुंचे व्यापारी और नेता

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में टीम को बुलाया और बचाव कार्य शुरू किया. वहीं सांसद के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सुनकर तमाम नेता और व्यापारी घटनास्थल पर पहुंच गए. वही इस अफरा तफरी में आरोपित ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा.

नशे में था आरोपित

सांसद के ड्राइवर भवानी, पीए नरेंद्र और गनर ने आरोपित को पकड़ लिया. यह घटना रात 12:50 बजे हुई है. वही सीबीगंज इंस्पेक्टर राजबली ने बताया कि, शेरगढ़ का अर्टिका चालक संतोष कुमार गिरफ्तार किया गया है. बरेली में शाही अस्पताल में भर्ती गया है. यहां से वापस शेरगढ़ चला गया. आरोपित शराब के नशे में था, सभी बच गए क्योंकि सांसद की गाड़ी तिराहे पर चलते हुए बहुत कम स्पीड में थी. अग्रिम विधि इस मामले में लागू की जा रही है.

केदारनाथ से भाजपा विधायक का निधन, सीएम धामी ने जताया शोक …

छत्रपाल गंगवार पहली बार बने सांसद

बता दें छत्रपाल गंगवार को राजनीति विरासत में मिली है. इनके पिता पहले RSS से जुड़े रहे और भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे. लेकिन इस बार भाजपा ने लगातार 8 बार के सांसद संतोष गंगवार का टिकट काट दिया और उनके स्थान पर छत्रपाल सिंह को मौका दिया जिन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार प्रवीण सिंह एरेन को शिकस्त दी और सांसद बन गए.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More