मुरादाबाद : सिपाही ने की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग का था मामला

0 3,706

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस लाईन में तैनात सिपाही ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते सिपाही ने यह कदम उठाया।

बुलंदशहर कोतवाली देहात के गांव रसूलपुर पिटारी निवासी मनीत प्रताप सिंह (23) 2018 बैच का सिपाही था। वर्तमान में उसकी तैनाती पुलिस लाइन में चल रही थी। उसकी ड्यूटी मुरादाबाद देहात विधानसभा से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी के गनर के रूप में चल थी।

तनाव में था सिपाही-

मनीत कटघर के आदर्श नगर कालोनी में किराये के मकान में रहता था। बताया गया कि बुधवार देर रात तरकीब दो बजे सिपाही मनीत प्रताप सिंह ने अपने कमरे में सरकारी कार्बाइन से खुद को गोली मार ली।

उसकी मौके पर ही जान चली गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तब मौत का पता चला। सिपाही ने तनाव के कारण आत्मघाती कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस बैरक में फांसी के फंदे से लटक महिला सिपाही ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: यूपी: नहीं थम रहा आत्महत्याओं का सिलसिला, एक और सिपाही ने लगाई फांसी

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More