महबूबा मुफ्ती के बेतुके बोल, बोलीं- सुरक्षाबलों की गोली से कोई मरे तो ठीक, आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे..

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अपने भड़काऊ बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

0 383

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अपने भड़काऊ बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम आतंकवादियों की गोलियों से मरने वालों के परिजनों से मिलते हैं। लेकिन हाल ही में सीआरपीएफ ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके परिवार से मिलने गई तो उसके घर में ताला लगा था। महबूबा ने केंद्र सरकार को सवालों के घेरे में लेते हुए कहा कि कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे वो ठीक है, अगर आतंकी की गोली से मारे वो गलत।

वाजपेयी का रास्ता:

महबूबा मुफ्ती ने रैली में कहा कि चीन ने जमीन पर कब्जा किया हुआ है और 40 सैनिकों को मार दिया फिर भी हम चीन से तो बातचीत कर रहे हैं न? उन्होंने कहा, “मैं समझती हूं कि बातचीत के दरवाज़े बंद नहीं करने चाहिए। खून खराबा कब तक चलेगा? वाजपेयी का रास्ता ही इस खून खराबे को बंद कर सकता है।”

आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन:

बता दें कि सोमवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ समेत 5 सैनिक शहीद हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैनिकों की यह शहादत उस वक्त हुई, जब एक टुकड़ी इंटेलिजेंस इनपुट  पर आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन कर रही थी। इसी दौरान आतंकवादियों ने कायरता दिखाते हुए घात लगाकर सैनिकों की टुकड़ी पर हमला कर दिया। इस हमले में एक जेसीओ और 4 सैनिक बुरी तरह से जख्मी हो गए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 

यह भी पढ़ें: धोनी के मैच विजयी शॉट जमाते ही भावुक हो गईं साक्षी, देखिए CSK की जीत के इमोशनल लम्हें

यह भी पढ़ें: पहली बार जंगली घास से बना पॉपकॉर्न, आखिर कैसे बना सबसे पसंदीदा स्नैक? जानिए इसकी कहानी

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More