VIDEO : दहाड़ें मार-मार कर रोए मनीष गुप्ता की हत्या के आरोपी पुलिसवाले, थानेदार पर लगाए ये गंभीर आरोप…

0 2,554

मनीष गुप्ता हत्या मामले में दो आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ के लिए कोर्ट ले जाया जा रहा था तो दोनों दहाड़े मार कर रोने लगे। मंगलवार को दो आरोपी पुलिसकर्मियों, राहुल राहुल दुबे और प्रशांत कुमार की गिरफ्तारी हुई। दोनों पर 1 लाख का इनाम था।

गिरफ्तारी के बाद जो दोनों पुलिसक​र्मियों को लंबी पूछताछ के बाद कोर्ट ले जाया जा रहा था तो उनकी आंखों में आंसू थे। पुलिस वैन में बैठते ही प्रशांत कुमार दहाड़े मार कर रोने लगा। प्रशांत ने रोते हुए कहा, ‘मेरा तो कैरियर बर्बाद हो गया। सिपाही ने कहा कि मनीष गुप्ता हत्याकांड में उसकी कोई गलती नहीं थी, कर्मचारी होने के नाते वो फंस गया।’

एक दूसरे से लिपटकर रोये दोनों आरोपी पुलिसकर्मी-

प्रशांत ने कहा कि वह थानेदार के साथ होटल गया था। बस इसी के चलते वह फंस गया। उसने कहा कि, नौकरी में आने के बाद उसके कई सपने थे, लेकिन सब सच होने से पहले ही खत्म हो गए।

उसने बताया कि उस दिन होटल पहुंचने पर वो गाड़ी से बाहर नहीं निकल रहा था, लेकिन आदेश पाने के बाद उसे बाहर निकलना पड़ा। प्रशांत को फूट-फूटकर रोता देख दारोगा राहुल का भी गला भर आया। उसने प्रशांत को ढांढस बधाने की कोशिश और फिर दोनों एक दूसरे से लिपटकर रोने लगे।

दोनों पर था एक-एक लाख का इनाम-

गौरतलब है कि, गोरखपुर पुलिस ने बीते मंगलवार की दोपहर में हत्यारोपी दरोगा राहुल दुबे और सिपाही प्रशांत कुमार को गिरफ्तार किया। ये दोनों सीधा कोर्ट में हाजिर होने की मंशा से गोरखपुर पहुंचे थे।

लेकिन पुलिस ने इन्हें आजाद चौक से गिरफ्तार कर लिया और एसआईटी कानपुर के हवाले कर दिया। प्रशांत और राहुल पर कानपुर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

मनीष गुप्ता हत्याकांड से फैली सनसनी-

gorakhpur police manish gupta

बता दें कि कानपुर के एक 38 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर के एक होटल में 28 सितंबर की सुबह मौत हो गई थी। गोरखपुर के रामगढ़ताल थानाक्षेत्र के देवरिया बाईपास रोड पर स्थित कृष्‍णा पैलेस के 512 नंबर कमरे में ठहरे थे।

27 सितंबर देर रात कुछ पुलिसकर्मी उनके कमरे में घुसे और पहचान पत्र मांगने लगे। आरोप के मुताबिक तलाशी के दौरान इन पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से मनीष गुप्ता की पिटाई की, जिससे उसकी अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: शार्ट ड्रेस में समंदर किनारे कहर ढहती दिखी मोनालिसा, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें: मोनालिसा और पवन सिंह का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा धूम, देखें वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More