कल्कि 2898 एडी मूवी को लेकर मेकर्स ने किया धमाकेदार खुलासा

0

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी‘ से बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है. तेलुगू फिल्म निर्देशक नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार बेहद खास होगा. एक रिपोर्ट कि माने तो अब मेकर्स इसका खुलासा बहुत जल्द करने वाले हैं.
निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के लुक के बारे में वो जल्दी ही जानकारी देंगे.

Also Read : मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू की साख दांव पर, भारत की भी रहेगी नजर

कब होगा अमिताभ के किरदार का खुलासा

वैजयंती मूवी मेकर्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए कहा है कि अब वक्त आ गया है यह जानने का कि वह कौन है? इसके साथ ही मेकर्स ने बताया है कि अमिताभ बच्चन के लुक का खुलासा 21 अप्रैल को शाम 7.15 मिनट पर स्टारस्पोर्ट्स पर किया जाएगा. मेकर्स द्वारा सामने आए इस ऐलान के साथ ही फैंस के बीच बेहद उत्साह का माहौल है. इससे पहले मेकर्स बिग-बी अमिताभ बच्चन का धमाकेदार फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर चुके हैं जो काफी ज्यादा इंटेंस था. सामने आए इस फर्स्ट लुक पोस्टर में अमिताभ बच्चन किसी साधु के अवतार में पट्टियों से खुद को छुपाए दिखे थे. अब मेकर्स ने इस बड़े ऐलान के साथ ही उनका एक और पोस्टर जारी करने का ऐलान किया है.

किस तरह की मूवी है कल्कि 2898 एडी

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की इस आने वाली मूवी को मेकर्स जल्दी ही रिलीज करने की तैयारी में हैं. यह मूवी अगले महीने 9 मई के दिन रिलीज होने वाली है. अब जब मूवी की रिलीज में सिर्फ 20 दिन का ही वक्त बाकी है तब मेकर्स ने फिल्म के धमाकेदार प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह अपने चरम पर है यह एक साई-फाई सुपरहीरो बेस्ड मूवी है. जिसमें प्रभास एक सुपरहीरो के अवतार में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी और कमल हसन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

written by Harsh Srivastava

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More