गोवा के होटल में जश्न मना रहे विधायकों पर नाराज हुए महाराष्ट्र के नये सीएम एकनाथ शिंदे

0 61

हाल ही में महाराष्ट्र के नये सीएम एकनाथ शिंदे ने अपने विधायकों पर नाराजगी जताई है और उन्हें चेतावनी भी दी है. दरअसल, हुआ यूं कि बीते गुरुवार को जब यह ऐलान हुआ कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नये सीएम होंगे तो शिंदे समर्थित विधायकों ने गोवा के होटल में नाच-गाना कर खूब जश्न मनाया. इस बात पर एकनाथ शिंदे ने नाराजगी जताई. होटल में विधायकों को संबोधित करने के दौरान शिंदे ने उनके नृत्य पर कड़ी आपत्ति जतायी और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि भविष्य में ऐसी चीजें न हों.

बागी विधायकों का मराठी गीतों पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया. बता दें एकनाथ शिंदे ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद एकनाथ शिंदे शुक्रवार की सुबह ही यहां के निकट डोना पाउला स्थित होटल में लौट आए. वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों द्वारा नृत्य किये जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और इस पर आपत्ति जताई.

उधर, शिंदे खेमे के प्रवक्ता एवं शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने पत्रकारों से कहा ‘बड़े दिल से, हम स्वीकार करते हैं कि इस तरह से नृत्य करना एक गलती थी. यह उन विधायकों के लिए अच्छा नहीं लगता, जो लोगों द्वारा चुने गए हैं और जिनका लक्ष्य महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करना है. ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं, लेकिन आदर्श रूप में ऐसा नहीं होना चाहिए.’ दीपक केसरकर ने कहा कि बागी विधायकों ने महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More