बिहार से दो आतंकी गिरफ्तार, बड़े धमाके को अंजाम देने की थी तैयारी !

0 216

जम्मू-कश्मीर में हमले की साजिश रच रहे दो आतंकियों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बिहार से गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों का संबंध लश्कर-ए-मुस्तफा (एलईएम) से है। एनआईए ने बताया कि लश्कर-ए-मुस्तफा जैश-ए-मोहम्मद की एक शाखा है।

पकड़े गए आतंकी मोहम्मद अरमान अली (20) और मोहम्मद एहसानुल्लाह (23) बिहार के सारण के निवासी है और बिहार से मोहाली और अंबाला में अवैध हथियारों और गोला-बारूद की दो अलग-अलग खेपों के परिवहन में शामिल थे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

एनआईए सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अरमान अली को बिहार में गिरफ्तार किया गया और मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सारण, बिहार के सामने पेश किया गया।उसे एनआईए विशेष अदालत, जम्मू के समक्ष पेश करने के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है।

वहीं एहसानुल्ला को जम्मू से गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि हथियारों को बाद में जम्मू-कश्मीर में एलईएम के स्व-घोषित प्रमुख कमांडर हिदायत उल्लाह मलिक के पास ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में यूपी एटीएस का बड़ा ऑपरेशन, अलकायदा के दो आतंकियों को पकड़ा, प्रेशर कुकर बम बरामद

यह भी पढ़ें: इस तरह जवानों ने कराया आतंकी को सरेंडर, वीडियो हुआ वायरल

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More