Khesari Lal Yadav New Song: ‘तेरे मेरे दरमियां’ सॉन्ग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देंखे खेसारी का बिल्कुल अलग अंदाज

भोजपुरी सिनेमा की शान खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है। आए दिन वह चर्चा में रहते हैं चाहे वो किसी फिल्म को लेकर हो या किसी गाने को लेकर।

0 344

भोजपुरी सिनेमा की शान खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है। आए दिन वह चर्चा में रहते हैं चाहे वो किसी फिल्म को लेकर हो या किसी गाने को लेकर। सोशल मीडिया पर भी खेसारी को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। खेसारी लाल यादव भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते है। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अब बॉलीवुड सितारों को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत अपने हिंदी सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’ से कर दी है। इस गाने में खेसारी अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। ‘तेरे मेरे दरमियां’ सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

तेरे मेरे दरमियान गाने में इनकी रही यह भुमिका:

दीपेश गोयल के निर्देशन में बना सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’ को संगीत दिया है विनय विनायक ने तो वहीं बोल लिखे हैं अनुपम पांडे ने। खेसारी लाल यादव का इस स्‍पेशल भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा मलिक भी हैं, जो कि उनकी गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही हैं।

पहला हिंदी गाना:

बता दें कि ये गाना रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में था, इसका टीजर भी ट्रेंडिंग (Trending Video) में रहा था। इसके टीजर वीडियो को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने भोजपुरी फैंस से अपील की थी कि जैसे वो उनके भोजपुरी गाने और फिल्मों को प्यार देते हैं वैसा ही इस गाने को भी दें। यह खेसारी लाल यादव का पहला हिंदी गाना हैं।

 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: अभी तो इस बाज की असली उड़ान बाकी है, अभी तो इस परिंदे का इम्तेहान बाकी है….

यह भी पढ़ें: अनोखा है कानपुर का जगन्नाथ मंदिर, गर्भगृह में लगा चमत्कारी पत्थर करता है ‘भविष्यवाणी’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More