अयोध्या को समझा गोवा: सरयू नदी में पत्नी को किया KISS तो लोगों ने जमकर पीटा, Video वायरल

0 56

यूपी के अयोध्या में श्री राम मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है. ऐसे में कई श्रद्धालु वहां दर्शन करने के लिए जाते हैं. लेकिन, यहां एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए पत्नी से रोमांस करना एक युवक को भारी पड़ गया. अयोध्या को गोवा और सरयू नदी को स्वीमिंग पूल समझ पति ने अपनी पत्नी को बाहों में लेकर बीच नदी में किस करने लगा. इस पर वहां मौजूद लोगों ने आपत्ति जताई और पति की पिटाई कर दी. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Husband kissed her wife in Ayodhya Sarayu River after that people beaten up him watch this viral video

इस हरकत को पहले तो लोगों ने इन्हें इग्नोर किया. लेकिन, वहां मौजूद एक शख्स ने पति की बनियान पकड़कर उसे नदी से बाहर खींच लिया. फिर क्या था, लोगों ने पति पर थप्पड़ों की बारिश कर दी और उसकी बनियान फाड़ दी. भीड़ में कई लोगों ने अपने हाथ साफ किए. गनीमत ये रही कि उसकी पत्नी के साथ किसी ने मारपीट नहीं की. विवाद बढ़ता देख मामला संत समाज के बीच भी गया. संत समाज ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति जताई.

आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ. लोगों ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए. सूचना पर पहुंचे लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मियों ने मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया. करीब 30 साल की उम्र के पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा. इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं.

बता दें ये घटना मंगलवार को योगा दिवस वाले दिन की है. सरयू नदी के किनारे भी मंगलवार को योग-डे पर योगाभ्यास हुआ. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि मंत्री के जाने के दो घंटे बाद की ये घटना है.

गौरतलब है कि अयोध्या स्थित सरयू नदी दुनियाभर में राम भक्तों की आस्था का केंद्र रहा है. लोग भक्ति भाव के साथ सरयू तट पर भगवान राम का नाम लेकर डुबकी लगाते हैं और फिर हनुमान गढ़ी और रामलला के दर्शन करते हैं. वहीं, दुनिया से बेखबर इस दंपति को होश ही नहीं रहा कि वो कहां खड़े हैं और उस स्थान का क्या महत्व है? ये नदी कितने लोगों की आस्था का केंद्र रही है? कितने लोग उन्हें देख रहे हैं? जिस पवित्र सरयू नदी में स्नान कर लोगों के भीतर भक्ति भाव उमड़ते है, वहां पति-पत्नी के मन में वासना की तरंगे उठने लगी. एक तरफ लोग राम का नाम लेकर डुबकी लगा रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स अपनी भीगी हुई पत्नी को बाहों में लेकर उसे चूम रहा था.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More